Battlegrounds Mobile India Game Mai Pro Player Kaise Bane ? Free Royal Pass BGMI

 

Battlegrounds Mobile India Game Mai Pro Player Kaise Bane

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताएंगे (Battlegrounds Mobile India Game Me Pro Player Kaise Bane) बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए आप प्रो प्लेयर कैसे बन सकते है। क्योंकि जब तक आप किसी भी गेम में प्रो प्लेयर नहीं बन जाते हैं तब तक उस गेम को खेलने का मजा ज्यादा नहीं आता है। 


अपने गेम खेलने के अनुभव को दोगुना व चार गुना करने के लिए हम आपको कुछ ऐसे कमाल के टिप्स बताएंगे जिनको आप फॉलो करके आराम से Pro Player बन सकते हैं।

BattelGrounds Mobile India क्या है? 

दोस्तों आज हम जो जानकारी आपको देने वाले हैं वह पूरी तरीके से पूरे विस्तार से देंगे क्योंकि आपका कोई सवाल ना रहे सबसे पहले हम आपको बताएंगे Battlegrounds Mobile India क्या है? क्योंकि पहले आपका यह सवाल क्लियर हो जाना चाहिए तभी आपको आगे कुछ समझ में आएगा क्योंकि हम आज इस आर्टिकल के अंदर इस ही गेम के बारे में बात करने वाले हैं चलिए शुरू करते हैं।


  • बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एक मल्टीप्लेयर गेम है।

  • इस गेम को चार दोस्त मिलकर खेल सकते हैं।

  • मैं आपस में बात भी कर सकते हैं साथ में अपनी एक टीम बनाकर गेम का मजा ले सकते हैं।

  • बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एक काल्पनिक गेम है इसका मानव जीवन से कोई संबंध नहीं है।

  • हिंदी में एक करैक्टर होता है जिसको हमें एक नक्शे पर लेकर उतरना होता है।

  • उस नक्शे पर सभी 100 खिलाड़ी और उतरते हैं उनमें से जो आखिरी Team रह जाती है उसको चिकन डिनर किया जाता है।


BGMI में High Damage Kaise करें?-

दोस्तों बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में Pro Player कैसे बने इसके लिए आप सभी को अपने बैटलग्राउंड Mobile इंडिया Game के अंदर अपना Gun का Damage बढ़ाना होगा, यह किस तरीके से बढ़ेगा इसके बारे में आज हम विस्तार से बात करेंगे तो चलिए ज्यादा समय नहीं गवांते हैं शुरू करते हैं।


तब तो आज हम लोग सभी टिप्स बताने वाले हैं उनको हम बिंदुवार तरीके से डर जाएंगे तो कृपया करके एक-एक बिंदु को ध्यान से पढ़िए गा।

  • सबसे पहले दोस्तों आपको अपने मोबाइल के अंदर एक एप्लीकेशन डाउनलोड करनी है।

  • इस ऐप का नाम ZArchiver ऐप है।

  • इस ऐप का काम यह है कि हम आपको जो फाइल दे रहे हैं उनको कन्वर्ट (Extract) कर देगा।

  • उसके बाद आपको वह फाइल अपने मैनेजर में जाकर पेस्ट करनी है।

  • उसके बाद आप देखोगे कि आप का गेम खेलने का अनुभव या एक्सपीरियंस काफी है तो बढ़ेगा और आपका डैमेज भी बढ़ चुका होगा।


ZArchiver App Kya? Hai How To Use?


BGMI ROYAL PASS FREE MAI Kaise Le?

Battlegrounds Mobile India Game में Royal Pass बिल्कुल Free में कैसे लें? आज हम आपको इसके बारे में भी बता देते है। क्योंकि जब तक Royal Pass आपके अकाउंट में नहीं होता है तब तक आप Pro Player नहीं दिख सकते याद रखिए हमने कहा है नहीं दिख सकते।

FREE MAI ROYAL PASS पास लेने के लिए आप सभी को अपने मोबाइल के अंदर एक एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा यह एप्लीकेशन काफी ज्यादा चर्चित है आप सभी को Royal Pass भी दे सकती है। 


Pro Player बनने पर क्या करें? 

दोस्तों मान लीजिए आप प्रो प्लेयर बन चुके हैं तब आपके मन में एक सवाल आएगा कि आखिर हम प्रो प्लेयर बनने के बाद क्या करेंगे? तो इस सवाल का जवाब भी हम आप सभी को दे देते हैं सबसे पहले हम आपको बताएंगे कि आप प्रो प्लेयर बन कर पैसे कैसे कमा सकते हैं?

दोस्तों जब कोई Pro Player अपना GamePlay किसी को दिखाता है, तो वह उसका Gameplay पूरा देखना शुरू कर देता है वहीं पर अगर आप इस अपने GamePlay को यूट्यूब पर अपलोड कर करेंगे तो आप इससे पैसे भी कमा सकते हैं।


Conclusion-

दोस्तों आज के इस आर्टिकल के अंदर हमने आप सभी को बताया है कि आप सभी Battlegrounds Mobile India Game Me Pro Player Kaise Bane? साथ में अगर आपके Pro Player बन भी जाते हैं तो आप Pro Player बनने पर करेंगे क्या? यह सारी बातें दोस्तों आज की इस लेख के अंदर हमने आप सभी को बताए है साथ में बताया कि आप सभी Free Mai Royal Pass Kaise Le और दोस्तों आप सभी अपने Battlegrounds Mobile India में Gun का Damage कैसे बढ़ा सकते हैं? इसके लिए दोस्तों जो भी लिंक आप सभी को प्रदान की गई है वह सब इस लेख के अंदर दी गई हैं।

धन्यवाद दोस्तों आज का आर्टिकल पढ़ने के लिए।

Tags