Top Follow App क्या है और इसे कैसे Download करें?

Top Follow App क्या है और इसे कैसे Download करें ?

हेलो दोस्तों आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही मजेदार और लाभदायक साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे Top Follow App क्या है और आप इसको कैसे Download कर सकते हैं। तो दोस्तों अगर आप भी जानना चाहते हैं कि Top Follow App क्या है और आप भी इसको Download करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक ध्यानपूर्वक पढ़ें।

जैसा कि हम सभी जानते हैं दोस्तों की आज के इस युग में हर एक व्यक्ति Social Media पर लाइक बढ़ाने और Followers बढ़ाने की कोशिश करता है ऐसे में वह किसी ऐसे App की तलाश करता है जिससे उसके Instagram पर Followers बढ़ जाए तो दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसा App लेकर आए हैं जिससे आप अपने Real followers बढ़ा़ सकते हैं।

हर वह व्यक्ति जो अपने बिजनेस को ऑनलाइन बढ़ाना चाहता है और जो Social Media पर Famous होना चाहता है वह अपने Instagram Followers बढ़ाने के लिए एक Third Party App ढूंढता है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा App लेकर आए हैं जिससे आप अपने Instagram के Follwers को बढ़ा सकते हैं।

Top follow App क्या है?

Top follower app यह एक ऐसा Application है जो Design  किया गया है Android Users के लिए जो व्यक्ति अपने Instagram के Follwers को तेजी से बढ़ाना चाहते हैं यह उनके लिए बहुत बेहतरीन App है। अगर आप कम समय में अपनी Instagram के Follwers को बढ़ाना चाहते हैं तो यह App आपकी इसमें बहुत मदद करने वाला है। यहां पर 6 Millions लोग ऐसे हैं जो इस App को इस्तेमाल कर रहे हैं। यह App आपको Play Store पर नहीं मिलेगा।

Top Follow App डाउनलोड कैसे करें?

1. सबसे आपको I'm not a Reboot  पर क्लिक करके Google Recaptcha को पूरा करना है उसके बाद आप इस Android Latest version को Download करने की प्रक्रिया कर सकते हैं। इसके बाद आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा।

Download

2. अब आपको 15 seconds का इंतजार करना है और उसके बाद आप अपने आप Download हो जाएगा।

Instagram पर आप Real Followers कैसे बढ़ा सकते हैं

Step:- 1 सबसे पहले आपको अपना Download किया गया Top Follow App को ओपन करना है उसके बाद आपके सामने Instagram page ओपन हो जाएगा।

अब आपको इसमें अपने Instagram Fake Account का User Name और Password डालना है। आपको अपनी Real Instagram Account का Password और User Name नहीं डालना है।

Step:- 2 इसके बाद आप Application Dashboard पर आ जाएंगे अब आपको Start Button पर क्लिक करना है।

और आपके Coin अपने आप कलेक्ट होना शुरू हो जाएंगे।

Step:-3 अगर आपको 500+ Coin चाहिए तो आप बिना किसी Human Verification के Free में Coin को Collect कर सकते हैं।

इसके बाद आपके सामने pop-up खुलकर आएगा ना आपको Free Coins के ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Step:- 4 Coins को कलेक्ट करने के बाद Top Follow App में सबसे ऊपर Follow Icon पर जाकर अपनी Instagram के Real Account User को डाल सकते हैं।

जिस पर आपको अपनी Real Followers बढ़ाने हो वहां पर जाकर Ok का बटन दबाएं।

Step:- 5 अब आपको जितने Follower की Quantity बढ़ानी है उनको सेलेक्ट करना है अपने Coins के मुताबिक।

Step:-6 इसके बाद आपको YES Button पर क्लिक करना है।

Step:-7 इसके बाद आपके Instagram पर Real Followers बढ़ना शुरू हो जाएंगे।

निष्कर्ष

आशा करते हैं आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो और आपके लिए यह लाभदायक साबित हुआ हो आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको बताया कि आप Top Follow App से अपने Instagram Account के Followers को कैसे बढ़ा सकते हैं तो दोस्तों हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।

धन्यवाद !