जानिए PLATINTAKIPCI क्या है ?

जानिए Platintakipci क्या है?

हेलो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Platintakipci क्या हैै, तो दोस्तों अगर आप भी इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज के इस वर्तमान युग में Social Media का इस्तेमाल बहुत ज्यादा बढ़ गया है, लगभग हर एक व्यक्ति Social Media का इस्तेमाल कर रहा है जिसमें Instagram एक Popular Social Media App है, Instagram पर Followers, Likes बढ़ाने के लिए लोग बहुत मेहनत करते हैं, तो ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसी Website लेकर आए हैं, जिसके द्वारा आप अपने Instagram के Followers, Likes को बढ़ा सकते हैं। चलिए दोस्तों बिना देर किए जानते हैं कि इसका इस्तेमाल कैसे करें और यह क्या है।

Platintakipci क्या है?

यह एक ऐसी Website है जिसके द्वारा आप अपने Instagram Account के Followers और Likes को बहुत ही तेजी से बढ़ा सकते हैं, जी हां दोस्तों यह अन्य Apps के तुलना में बहुत तेजी से आपके Instagram Account के Followers और Likes को बढ़ाता है। इस Website की सबसे खास बात यह है कि इसकी मदद से आप 1 घंटे में 100 Credits कमा सकते हैं और इन सो Credits से आप 100 Followers बढ़ा सकते हैं, तो दोस्तों अगर देखा जाए तो 24 घंटे में आप 2400 Followers बढ़ा सकते हैं, जो कि एक बहुत बड़ा आंकड़ा है। दोस्तों इस की सबसे खास बात यह है कि यह बिल्कुल सुरक्षित है इससे आपके Instagram Account पर कोई भी किसी भी तरह का Effect नहीं पड़ेगा।

Instagram likes

इस Website के जरिए आप Instagram पर अपनी Likes भी बढ़ा सकते हैं, जी हां दोस्तों जिस तरह से आप 1 घंटे में 100 Followers बढ़ा सकते हैं, उसी तरह से आप 1 घंटे में 100 Likes भी बढ़ा सकते हैं इस Website के जरिए।

किसी और को Followers भेजना

दोस्तों इस Website की एक खास बात यह भी है कि आप अपने Instagram Account से किसी और को भी Followers भेज सकते हैं, जी हां दोस्तों अगर आप चाहते हैं कि आप अपने किसी दोस्त को या अपने किसी करीबी को Followers भेजे तो आप इसके जरिए आसानी से किसी को भी Followers भेज सकते हैं यह बिल्कुल सुरक्षित है।

Website पर Login करने के लिए नीचे दिए गए Link पर Click करें:-

https://platintakipci.com/

Platintakipci का इस्तेमाल कैसे करें?

दोस्तों अगर Instagram पर आप अपने Followers और Likes को बढ़ाना चाहते हैं, तो आपके लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि आप इस Website को कैसे इस्तेमाल करें तो दोस्तों हमारे नीचे दिए गए Steps को Follow करके आप अपने Instagram के Followers और Likes को बढ़ा सकते हैं।

Step 1. सबसे पहले आप ऊपर दिए गए Link पर Click करके इस Website को Chrome Browser में Open करें।

          Step 2. इसके बाद आपके सामने एक न्यू पेज ओपन होगा जिसमें आपको Login With Instagram पर Click करना है।

Step 3. अब आपको अपने Fake Instagram Account का Username और Password डालकर Login करना है।

Step 4. इसके बाद आपके सामने Instagram का पेज Open हो जाएगा जिसमें आपको ऊपर 2 Options Show होंगे Send Followers 100, Send Likes 100.

Step 5. आपको Send 100 Followers पर Click करना है, और आपके सामने एक Option आएगा जिसमें आपको अपनी Real Instagram Account का Username डालना है और Submit पर Click करना है।

Step 6. अब आपको 100 Followers Quantity Enter करनी है, और Send पर Click करना है कुछ Seconds का वक्त लगेगा और आपके Real Instagram Account पर 100 Followers Credit हो जाएंगे।

दोस्तों इस तरह से आप अपने Instagram के Followers हर 1 घंटे में बढ़ा सकते हैं, और Likes भी बिल्कुल ऊपर दिए गए Steps को Follow करते हुए आप अपने Instagram Account की Likes को भी बढ़ा सकते हैं, तो दोस्तों अब आप जान ही गए होंगे कि यह Website आपके Instagram Account के Likes और Followers बढ़ाने के लिए कितनी बेहतरीन है।

निष्कर्ष

उम्मीद करते हैं आज के इस आर्टिकल के माध्यम से दी गई जानकारी आपके लिए लाभदायक साबित होगी तो दोस्तों अगर आपको हमारे आज के आर्टिकल के द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।

धन्यवाद !