Best Web Series App 2021, Hindi Web Series App For Android

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको Best Web Series Apps 2021 बताने वाले हैं, जिनमें आप कई तरह की भाषाओं का कार्यक्रम देख सकते हैं दोस्तों आपको पता ही होगा कि आजकल Web Series काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है इसे देखना लोग काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन जो सबसे बढ़िया वेब सीरीज लोगों को पसंद की जाती है वह हमको फ्री में देखने को नहीं मिलती है। आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको कुछ ऐसे ऐप बताएंगे जिनमें आप बहुत ही चर्चित Web Series देख सकते हैं। 

सबसे पहले हम आपको बता देते हैं कि आप जिन भी Apps का इस्तेमाल करोगे, वह सभी आपको Free में Download हो जाएंगे आप इन को कैसे Download करोगे यह हम आर्टिकल के अंदर ही बताएंगे. इनमें बताई गई सभी Apps आपको Play Store पर मिल जाते हैं. जिन Apps कि आज हम बात करने वाले हैं वह सिर्फ Android मोबाइल के लिए ही बताए गए हैं, हो सकता है कि वह आपके आईफोन में नही चल पाएँ।


1. Ringz App -

यह एप्लीकेशन काफी ज्यादा पॉपुलर है सबसे पहले आप इस एप्लीकेशन को ओपन करोगे तब आप देखोगे कि वहां पर आप सभी को एक पासवर्ड डालना होता है उस नंबर को डालने के बाद एप्लीकेशन ओपन हो जाएगा और आप Web Series का आनंद ले सकते हैं इसमें आपको कुछ Ads देखने को मिल सकते हैं।
जैसे ही आप वेब सीरीज Category में जाओगे आपको अलग-अलग भाषाओं में सभी प्रकार की Web Series मिल जाएंगे।

2. Mzaalo-

Mzaalo Apps को काफी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया हुआ है क्योंकि इस ऐप के अंदर आपको ना तो कोई ज्यादा ऐड देखने को मिलते हैं बल्कि आप इसमें बिल्कुल फ्री में Web Series का आनंद उठा सकते हैं इसमें आपको पैसे कमाने का भी मौका मिलता है उसके जरिए आप इसमें Gift Voucher ले सकते हैं साथ ही इस ऐप के अंदर आप सभी को मूवीस भी मिल जाती हैं।
इसको डाउनलोड करने के लिए आपको Playstore पर सर्च करना है इसका पूरा नाम तब आप लोगों पहचान कर इस ऐप को Download कर सकते है ।

3- Web Series App - 


दोस्तों इस ऐप का नाम "Web Series" है लेकिन आपको ध्यान रखना है इसमें आपको डाउनलोड करते समय इसका लोगो ध्यान रखना है क्योंकि आप चकित हो सकते हैं सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है आसान Process आपको फॉलो करना है, उसके बाद आप सभी इस App के अंदर बिल्कुल Full Hd में सभी Content देख सकते हैं इसमें आपको कुछ Ads देखने को मिल सकते हैं इसमें आपको मराठी, तमिल, मलयालम, हिंदी और HollyWood Movies तक मिलती है।

वेब सीरीज की बात करें तो अभी जितनी भी YouTube पर Web Series अपलोड है आप इसमें आसानी से देख सकते हैं जो काफी चर्चा में रह चुकी है।

4- TVF Play - 

दोस्तों आप सभी ने Youtube पर एक TVF नाम का चैनल जरूर देखा होगा। उस चैनल पर अभी हाल ही में Aspirants Web Series आई और वह चर्चा में कितनी बनी हुई है, कि लोग उसको बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं, क्योंकि उसमें विद्यार्थी जीवन पर आधारित कार्यक्रम दिखाया गया है अगर आप उस App को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो PlayStore पर TVF PLAY नाम का APPLICATION डाउनलोड कर सकते हैं इसमें आपको हिंदी भाषा में सभी वेब सीरीज मिलेंगी जो आपको देखने के लिए बनाई गई है।

निष्कर्ष- 

दोस्तों आज के इस आर्टिकल के अंदर हमने जितनी भी Best Web Series App 2021 बताई है उनका Download करने का तरीका भी बताया है अगर आपको यह सभी अप्प पसंद आए हैं तो हमें हमारे सोशल मीडिया पर जरूर फॉलो करें इस आर्टिकल में जो ऐप बताएं हैं उनमें पैसे देकर देखने वाली कोई भी वेब सीरीज देखने को नहीं मिलेगी, जो आपको फ्री में मिलती हैं वहीं इस एप्लीकेशन के अंदर देखने को मिल जाती है तो इस बात का आप खास ध्यान रखें।
बाकी ऐसे ही रेगुलर टॉपिक पढ़ने के लिए हमें फॉलो करते रहें धन्यवाद आज का आर्टिकल पढ़ने के लिए।