Free Fire 5000 Diamond Giveaway Mai Participate Kare


आज का हमारा आर्टिकल है FREE FIRE Giveaway मे Participate, इस आर्टिकल के बारे में पूरी जानकारी के लिए यह आर्टिकल आप शुरू से आखरी तक जरूर पढ़ें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आपको फ्री फायर में डायमंड कलेक्ट करने पड़ते हैं। और एक डायमंड को कमाने के लिए आप FREE FIRE Giveaway मे पार्टिसिपेट करते हैं, तो आइए इससे जुड़ी सभी जानकारियां हम आपको इस आर्टिकल में देते हैं।

आज के आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप Giveaway के अंदर Participate कैसे कर सकते हैं। और आप इसकी मदद से डायमंड कैसे कलेक्ट कर सकते है।

तो आइए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे आसान तरीके जिससे आप Giveaway मे Participate बहुत ही आसानी से कर सकते हो अब हम बात कर रहे हैं, लगभग 5000 डायमंड की क्या आप जानते हैं कि यह 5000 डायमंड आपके लिए बहुत कीमती है Free Fire मे 5000 Diamonds लगभग Rs.4000 के होते हैं।

अगर आप इसमें Diamond Free में collect  करना चाहते हो, तो आपको हमारी इस Giveaway मे Pariticipate करना होगा। अगर आप Giveaway मे Participate करना चाहते हो तो आपको हमारा आर्टिकल आज बहुत ही ध्यान से पढ़ना होगा क्योंकि आज के आर्टिकल में हम आपके लिए सभी जानकारियां लेकर आए हैं।

Giveaway की कुछ Terms and Conditions

 तो आइए अब बात करते हैं Giveaway की कुछ Terms and Conditions की, आपको इसके Terms and Conditions  बहुत ही अच्छे से और ध्यान से Follow करनी होगी। आप इसके Terms and Conditions को Follow करने के बाद इसमें participate कर सकते हो।

1. सबसे पहले आपको हमारी इसकी वीडियो को लाइक करना होगा, क्योंकि इसमें हर वीडियो के अंदर एक टारगेट होता है, जो आपको पूरा करना ही होता है, और वह टारगेट पूरा होना बहुत जरूरी होता है।

2. इसके बाद आपको हमारे Techy Vishal YouTube को Subscribe करना होगा और उसके बाद Bell Icon  पर दबा के All per Set कर देना।

3. अब आपको हमारी इस वीडियो को पूरा ध्यान से देखना होगा कृपया इसे कहीं भी बीच में छोड़े नहीं इसे पूरा ध्यान से देखें क्योंकि यह भी इसकी एक कंडीशन है।

4. और आपको यह सभी कंडीशन अच्छी तरह Follow करनी होगी तभी आप अच्छी तरह Giveaway मे Participate  कर सकते हैं।

5. अब आपको इसमें शेयर के बटन पर दबाकर इस वीडियो को सबसे ज्यादा शेयर करना है,  तभी हमारा target complete  होगा।

आइए अब हम आपको इसकी कुछ और जानकारियां देते हैं तो चलिए अब इसके बारे में नीचे कुछ और पढ़ते हैं।

Giveaway मे Participate कैसे करें

पहले तो आपको Giveaway मे Participate  करने के लिए इसकी सारी कंडीशन बहुत ही अच्छी तरह से Follow  करनी होंगी जो हमने आपको अभी ऊपर आर्टिकल में बताई हैं, इसके बाद अब आपको UID Paste करनी है।

अब आपको इसमें नीचे एक ऑप्शन दिया जाएगा आपको इसकी पोस्ट पर क्लिक करना है, जब आप इसकी पोस्ट पर क्लिक करेंगे तो एक अलग Page open हो जाएगा, उसके अंदर आपको अपना नाम, UID,Vedio का review आपको यहां पर Click करना है। इसके बाद अब आप नीचे जाएं और सबमिट पर क्लिक कर दें, जब आप ऐसा करेंगे तो आपकी सारी की सारी Information Submit हो जाएगी।

जब आप यह सारे चीजें अच्छे से फॉलो करते हैं, तो आपको यहां पर इसमें एक गिफ्ट दिया जाएगा, जिसमें आपको Diamond या कैरेक्टर कुछ भी दिया जाएगा लेकिन आपको इसमें गिफ्ट जरूर मिलेगा।

आज का हमारा यह आर्टिकल यहीं समाप्त होता है उम्मीद है आपको इससे जुड़ी सभी जानकारियां आज मिल गई होंगी, अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो और आप यह जानकारी अपने दोस्तों तक भी पहुंचाना चाहते हैं, तो हमारा यह आर्टिकल आप अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Tags