BattelGround Mobile India Pre- Registration Kaise Kare ( PUBG MOBILE INDIA)

भारत में जब से PUBG बैन हुआ है तब से PUBG दोबारा भारत में आने का प्रयास कर रहा है, अब KRAFTON कंपनी ने गेम का नाम बदलकर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया रखा है व इसके Pre-रजिस्ट्रेशन भी चालू होने वाले हैं.



Pre-Registration कैसे करें - 

तेरे बिया में कुछ बदलाव किए गए हैं इसमें कंपनी की ओर से हाल ही में पेश किया गया है लोकप्रिय seeno ऑफ में शामिल होगा सिन्हा को पब जी मोबाइल में सितंबर 2018 में जोड़ा गया था इस कंपनी ने इसका झलक अपने फेसबुक पेज द्वारा दिखाई दिया जिससे यह कंफर्म हो गया कि इसमें भी पब्जी की तरह फैन हो मैप दिया जाएगा

दक्षिण कोरिया की Krafton ने पब्जी इंडिया के द्वारा प्रोडक्शन के लिए चीन की टेंसेंट गेम के साथ अपने पार्टनर से तोड़ दी थी Krafton नई गेम के लिए एक अलग वेबसाइट बनाई है Krafton ने बताया कि गेम खेलने वाले आउटफिट्स जैसे इन गेम इवेंट और अन्य टूर्नामेंट आज का भी मजा ले सकेंगे।

हालांकि गेम के जरिए इंटरनेशनल फंड PUBG MOBILE इवेंट्स में हिस्सा लेने वालों को यह जानकर धक्का लगेगा कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया केवल भारत में खेलने के लिए उपलब्ध होगा KraFTon का कहना है कि वह डाटा कलेक्ट करने से लेकर भारत के सभी नियम और कानून का पालन करेगी।

कंपनी ने बताया है कि Pre-Registration करने वाले User Special Rewards के लिए Collect कर सकेंगे ही होंगे Pre-Register करने के लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर पी रजिस्ट्रेशन बटन पर क्लिक करना होगा। या गेम लांच होने पर क्लेम करने के लिए Reward अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे तब PUBG की तरह यह गेम भी सभी उपयोगकर्ता के लिए खेलने फ्री होगा जानकारी के लिए बता दें कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया IOS पर चलने वाले DEVICE पर आएगा या नहीं, वास्तविक पब जी मोबाइल Android और IOS दोनो ऑपरेटिंग सिस्टम पर पसंद किया जा सकता था।

तो दोस्तों आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमको कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं ऐसे ही रोजाना आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे Blog को जरूर फॉलो करें हमारे सोशल मीडिया पर भी आप हमें फॉलो कर सकते हैं धन्यवाद आज का आर्टिकल पढ़ने के लिए।

Tags