Top 5 Free Web Series App 2022, Best WEB Series Apps

 भारत में बढती तकनीक के साथ ही मोबाइल को टीवी बनाने की कोशिश की जा रही है। यह वो सचमुच की टीवी नही है। हम बात कर रहे है OTT प्लेटफार्म ककी जहा पर हम कई सारी मूवी ऑनलाइन देख सकते है। सवाल यह है की कई सारे OTT Platforms मूवी दिखाने के पैसे लेते है। अगर हमे किसी मूवी को देखनी और डाउनलोड करनी है तो कैसे करेंगे? 

हम आपको आज ऐसी ही कुछ मोबाइल एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहे है जहा पर आप वेब सीरीज पर मूवी देख भी सकते है और उसे अपने फ़ोन में डाउनलोड भी कर सकते है। यह सभी मोबाइल एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जायेगी। 

यह है वो एप्लीकेशन जहा से आप आसानी से मोबाइल में वेब सीरीज को डाउनलोड कर सकते है और उन्हें देख सकते है। इन सभी वेब सीरीज के यह सभी एप्लीकेशन है। इस आर्टिकल में आप पढ़ सकते है Top 5 Free Web Series Apps 2022 के बारे में विस्तार से - 

Top 5 Free Web Series App 2022

भारत में मोबाइल पर Web Series Download करने के लिए आपके पास कई सारी एप्लीकेशन है जिसके बारे में आप आगे समझ सकते है - 

Voovi App

हमारी इस सूची में सबसे पहली एप्लीकेशन है Voovi जो की एक अच्छी एप्लीकेशन मानी जाती है। इस एप्लीकेशन पर आप एकदम फ्री कई वेब सीरीज देख सकते है। हालांकि यह एप्लीकेशन पूरी तरीके से मुफ्त नही है। इस एप्लीकेशन पर bollywood भी नही साउथ इंडियन की भी कई सारी मूवी को आप देख सकते है। 

यह एक मोबाइल एप्लीकेशन है जिस पर कई सारी मोबाइल एप्लीकेशन है। इस मोबाइल एप्लीकेशन पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज देख सकते है। इस एप्लीकेशन को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है और अपने फ़ोन में इनस्टॉल कर सकते है। इस पर ना केवल हिंदी बल्कि अंग्रेजी में भी कई सारी वेब सीरीज आप देख सकते है। 

Mzaalo 

हमारी इस सीरीज में यह एप्लीकेशन दुसरे नंबर पर आती है। इस एप्लीकेशन से भी आप एकदम फ्री में वेब सीरीज देख सकते है। इस मोबाइल एप्लीकेशन पर ना केवल हिंदी में बल्कि और भी कई अन्य भाषाओं में आप वेब सीरीज देख सकते है। 

यह एप्लीकेशन भले ही फ्री में वेब सीरीज दिखाती है लेकिन इस एप्लीकेशन पर काफी अच्छी - अच्छी वेब सीरीज आती है जिसे आप देख सकते है। इतना ही नही, इस एप्लीकेशन पर मूवी और वेब सीरीज देखने के लिए आपको रिवॉर्ड भी मिलते है। 

वही अगर आप इस वेब सीरीज से Paid Subscription लेना चाहते है तो उसके लिए भी आप्शन आपको दिया जाता है। इस एप्लीकेशन और भी कई सारे फीचर है जिनका इस्तेमाल आप कर सकते है और अपनी पसंद की मूवी देख सकते है। यह एप्लीकेशन भी गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

MX player

हमारी इस एप्लीकेशन की सूची में यह तीसरे नंबर पर है। इस एप्लीकेशन के बारे में कौन नही जानता है। अगर आप फ्री में वेब सीरीज देखने का प्लान कर रहे है तो उसके लिए आपको इस एप्लीकेशन का चुनाव सबसे पहले करना चाहिए। इस एप्लीकेशन पर एक से बढ़कर एक शानदार मूवी देख सकते है। इसके साथ ही कई सारी वेब सीरीज देख सकते है। 

यह एक मोबाइल एप्लीकेशन के साथ - साथ एक वेब एप्लीकेशन भी है। इसमें आप हिंदी और अंग्रेजी के अलावा और भी कई भाषाओं में मूवी देख सकते है। इसके अलावा इस पर वेब सीरीज भी देख सकते है। इस एप्लीकेशन को भी गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इस प्लेटफार्म पर हर रोज नई - नई मूवी आती रहती है जिन्हें आप देख सकते है। 

CinePrime

हमारी इस सूची में चौथे नंबर एक और शानदार मोबाइल एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन पर भी की सारे वेब सीरीज और मूवीज आती रहती है जिन्हें आप देख सकते है। इस एप्लीकेशन मूवी को  देखने के लिए आपको सबसे पहले इस एप्लीकेशन को अपने फ़ोन में Install करना होता है।  

इस मोबाइल एप्लीकेशन को आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। साथ ही इस एप्लीकेशन पर ना केवल हिंदी बल्कि अंग्रेजी भाषा के अलावा तमिल और तेलगु जैसी भाषाओँ में भी मूवी देखती जा सकती है। इसको डाउनलोड करे और फ्री में मूवी देखने का आनंद ले। 

OTTPlay

हमारी इस सूची में सबसे अंतिम पायेदान पर हमने इस एप्लीकेशन को रखा है। इस एप्लीकेशन पर भी कई सारी वेब सीरीज और मूवी देखी जा सकती है। इस मोबाइल एप्लीकेशन को भी गूगल प्ले स्टोर से इनस्टॉल किया जा सकता है। 

इस मोबाइल एप्लीकेशन पर आप कई सारे शो भी देख सकते है जो की इस एप्लीकेशन पर उपलब्ध है। वही मूवी और वेब सीरीज हिंदी और अंग्रेजी भाषा में भी देख सकते है। यह एकदम फ्री एप्लीकेशन है जिसका इस्तेमाल आप कर सकते है और मूवी देखने का आनंद ले सकते है।