BGMI Mai High Damage Kaise Kare, Battlegrounds Mobile India High Damage File Link

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि आप अपने Battlegrounds Mobile India गेम के अंदर Damage कैसे बढ़ा सकते हैं, BGMI Mai High Damage Kaise Kare इस पर लोग काफी ज्यादा सर्च करते हैं तो आपको आज हम Step By Step बताएंगे कि कैसे आप अपने GamePlay को सुधार सकते हैं साथ ही जब आप गेम में किसी को Damage करोगे तो वह आपका Damage ज्यादा लगने वाला है। इसके लिए आज का यह आर्टिकल आप स्टार्टिंग से एंड तक जरूर पढ़ें।


Battlegrounds Mobile India क्या है? 


Battelgrounds Mobile India Kya Hai यह सवाल अभी भी काफी ज्यादा लोगों के दिमाग में घूम रहा है हम आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले भारत सरकार ने पब्जी गेम को बंद कर दिया था उसके बाद जो पब्जी की कंपनी थी उसने भारतीय वर्जन में गेम बनाने की सूची ताकि भारत सरकार से उसको अनुमति मिले और वह अपने गेम को लोगों तक पहुंचा सके। 


बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम मैं प्लेयर्स एक मैप पर उतरते हैं वहां से लोग की संख्या होती है उनमें से किसी एक टीम को लास्ट तक बचे रहना होता है जो टीम लास्ट तक बच जाती है वह उस गेम की विनर कहलाती है बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया एक बैटल रॉयल गेम है जिसमें आप अपने फ्रेंड्स के साथ खेल सकते हैं।


BGMI DOWNLOAD LINK- 

अगर दोस्तों आपने अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को डाउनलोड नहीं किया है तो हम आपको बता देते हैं कि कैसे आप इस गेम को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड करके खेल सकते हैं सबसे पहले बता दें कि यह गेम अभी बीटा वर्जन में लॉन्च किया गया है इसकी टेस्टिंग करने के लिए लोगों को यह प्रदान किया गया है अगर आप भी बेटा टेस्टर बंद कर इस गेम को खेलना चाहते हैं।


तो सबसे पहले आप सभी को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है वहां पर अर्ली एक्सेस का एक बटन मिलेगा उस पर क्लिक करना है उसके बाद आप बेटा टेस्टर बनने के लिए एक नए पेज पर पहुंच जाएंगे वहां पर आपको बेटा टेस्टर बन जाना है तथा गूगल प्ले स्टोर की लिंक मिलेगी सिंपल ही उस पर क्लिक करके बीटा वर्जन में आपको अपने माल के अंदर गेम डाउनलोड कर लेना है।


BGMI HIGH DAMAGE FILE -

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में सबसे ज्यादा डैमेज कैसे करें? इसके लिए दोस्तों आपने यूट्यूब पर सर्च किया होगा वह गूगल पर भी आप सर्च कर चुके होंगे लेकिन आपको कोई ऐसी ट्रिक नहीं पता लगी है जिसके माध्यम से आप अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम के अंदर अपने एनीमी को ज्यादा डैमेज देखकर ज्यादा Finished कर सकें ।

हम आपको बताएंगे कि यह फाइल आपको कहां से मिलेगी और आप को कैसे डाउनलोड करके अपने मोबाइल के अंदर उसको अप्लाई करना है इसके लिए आपको स्टेप बाय स्टेप इस आर्टिकल को पढ़ना है ताकि आप सभी को समझने में कोई गलती ना हो।


  • सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के अंदर एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना है जिसका नाम है Z Archiver

  • उसके बाद जो फाइल हम आपको दे रहे हैं उसको आपको इस एप्लीकेशन के माध्यम से Extract कर लेना है।

  • अब आपको एंड्राइड फोल्डर के अंदर दीजिए माई के फोल्डर में जाना है तथा अभी भी के अंदर उस फाइल को पेस्ट कर देना है।

  • अब जब आप अपने गेम को खेलेंगे तब आप देखेंगे कि आपकी गेम में डैमेज बढ़ चुका होगा।


दोस्तों बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में डैमेज कैसे बनाएं इसके लिए बहुत ज्यादा ट्रिक उपलब्ध है लेकिन इस सबसे ज्यादा बढ़िया ट्रिक है वह हमने आपको बताई है उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा।


निष्कर्ष-

BGMI Mai High Damage Kaise Kare हमने आपको बता दिया है लेकिन दोस्तों अब हम आपको बताएंगे कि आप बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में फ्री में यूसी कैसे ले सकते हैं इसके लिए हमारे नए आर्टिकल को जरूर देखते रहना क्योंकि हम आपके लिए ही सबसे ज्यादा बेस्ट लेख लेकर आते रहते हैं जिनको पढ़कर आप फायदा उठा सकते हैं हमें सोशल मीडिया पर फॉलो कर सकते हैं आज कई आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Tags