Free Fire Max Me Free Mai Diamond Kaise Le

भारत में कुछ टाइम पहले Free Fire गेम बेन हो चूका था। इस गेम के बेन होने के बाद से ही इस बात के कायस लगाए जा रहे थे की इस गेम का एक और नया वर्शन जरुर आएगा और हुआ भी ऐसा ही। इस गेम को एक नए नाम से ही भारत में लांच किया गया है। 

इस गेम को हम Free Fire Max के नाम से जानते है। इस गेम को आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है और इतना ही नही इस गेम को आसानी को आसानी से भी खला जा सकता है। इस खेल के बारे में जानकारी देने के साथ ही इस खेल को कैसे खेले इसके बारे में भी बताया जाएगा। 

आईये जानते है इसके बारे में विस्तार से - 

Free Fire Max क्या है ?

Free Fire की तरह ही यह भी एक ऐसा गेम है जिसे खेलने के लिए आज के समय में कई लड़के और खिलाडी बेचें रहते है। इस खेल को भी उसी तरह से बनाया गया है जिस तरह से Free Fire Game बना था। इस खेल के लिए कई तरह के आप्शन भी मोजूद है वही इस गेम को मोबाइल पर खेला जाता है। 

हालांकि इस गेम का कंप्यूटर वर्शन तभी तक बना नही है। इस गेम को मोबाइल पर खेलने के लिए इस पहले अपने कंप्यूटर में डाउनलोड कर के इनस्टॉल करना होता है जो की बेहद ही आसान है और इतना ही नही इस यह एक अच्छा गेम है जिसका एक्सपीरियंस भी बेहद ही लाजवाब है। 

Free Fire जैसा ही है यह गेम

इस मोबाइल गेम को भी Free Fire के बेन होने के बाद ही बनाया गया है। इस गेम को खेलने के साथ ही आपको इसका काफी अच्छा अनुभव मिलेगा जैसे की आप फ्री फायर का गेम ही खेल रहे है। इस गेम को उसकी तरह ही बनाया गया है। इस खेल को आप खेल के इसका अनुभव ले सकते है।

Free Fire Max Me Free Mai Diamond Kaise Le ?

जब भी हम बात करते है की इस गेम में फ्री में डायमंड कैसे ले तो इसके बारे में आपको काफी अच्छी जानकारी हम इस लेख के माध्यम से देने जा रहे है। आपको इस लेख में कुछ ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बता रहे है जिसके बारे में आपको ऐसी कई एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में आप जान कर और उस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर के अपने में फ्री में डायमंड ला सकते है। 

हालांकि हम आपको केवल इन एप्लीकेशन के बारे ने बता रहे है परन्तु इन एप्लीकेशन के बारे में हम यह नही कहते की यह आपको वास्तव में डायमंड दे दी देगी। हम यह केवल आपको एक सुझाव के तौर पर बता रहे है जिनका इस्तेमाल आप कर सकते है। यह है वो कुछ एप्लीकेशन - 

Spin to win free Diamond App

हम हमारी इस सूची में आपको सबसे पहले जिस एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहे है उसके इस एप्लीकेशन को हमने सबसे पहले रखा है। Spain to Win Free DIamond भी एक ऐसी एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप बेहद ही आसानी से अपने फ्री फायर मेक्स गेम के लिए डायमंड ले सकते है। इस गेम के बारे में आपको इतनी जानकारी दे देते है की इस गेम को अगर आप इस एप्लीकेशन से कनेक्ट करते है तो उसके लिए इस एप्लीकेशन को अपनी फ्री फायर मेक्स गेम से लिंक करना होता है। 

उसके बाद ही आपको इस एप्लीकेशन की मदद से कुछ टास्क पुरे करने होते है। जैसे ही आप इस एप्लीकेशन की मदद से टास्क पुरे करते है तो उसके बाद आपको इस एप्लीकेशन की सहायता से डायमंड मिल जाते है। इस एप्लीकेशन की मदद से आपको बेहद ही आसानी से डायमंड मिल जाते है। इस एप्लीकेशन को भी आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। 

Big Cash App

इस एप्लीकेशन की मदद से आप बेहद ही आसानी से अपने गेम के लिए डायमंड ले सकते है। इस एप्लीकेशन को आपको गूगल प्ले स्टोर से सबसे पहले अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना होता है। 

जैसे ही आप इस एप्लीकेशन को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करते है तो उसके बाद इस एप्लीकेशन में आपको अपनी Free Fire की आईडी को जोड़ना होता है। जैसे ही आप इसे जोड़ लेते है तो उसके बाद आपको इसमें कई सारे आप्शन मिलते है जैसे गेम खेल कर भी आप फ्री फायर मेक्स के डायमंड ले सकते है या कुछ टास्क पुरे कर के भी डायमंड ले सकते है।

Kill and Win Reward App

Kill and Will Reward एप्लीकेशन भी उन्ही एप्लीकेशन में से एक है जिसकी मदद से आप डायमंड ले सकते है। इस एप्लीकेशन की सहायता से बेहद ही आसानी से डायमंड ले सकते है। 

इस एप्लीकेशन की भी आपको प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होता है और उसके बाद इस एप्लीकेशन की सहायता से उसे अपनी आईडी से कनेक्ट करना होता है। इसके बाद आपको काफी अच्छे आप्शन इस एप्लीकेशन की मदद से मिलने वाले है जिसे आप ट्राई कर सकते है। 

हमने जिन एप्लीकेशन के बारे में आपको बता रहे है वो बेहद ही आसान है हालांकि इन एप्लीकेशन पर विश्वास करना नही करना आपके हाथ में है क्योंकि इन एप्लीकेशन का इस्तेमाल आप कर सकते है उसके बाद इसकी मदद से डायमंड ले सकते है और वो भी एकदम फ्री में। 

अंतिम शब्द

इस लेख में आपको Free Fire Max Me Free Mai Diamond kaise le ? के बारे में बताया गया है। उम्मीद है आपको यह लेख पसंद आया होगा।