Panchayat Web Series Part 2 Full Review, How To Watch

नमस्कार दोस्तों, पिछले साल जब पंचायत वेब सीरीज का पहला सीजन आया था तो उस वेब सीरीज के कुछ डायलॉग जैसे "दो बच्चे मीठी खीर उससे ज्यादा बवासीर" सचिव जी इत्यादि लोगो को काफी पसंद आये थे। इस मूवी का इस साल नया और एक और सीजन आया है जो की पंचायत सीजन 2 के नाम से जाना जाता है। 

इस वेब सीरीज में कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने इसे सफल बनाने में काफी मेहनत की है और उसका परिणाम है की इस मूवी और वेब सीरीज को आज हर कोई देखना चाहता है। इस वेब सीरीज के बारे में वैसे तो काफी कुछ है जिसे जाना जा सकता है परन्तु उनमे से कुछ ख़ास और मूवी के रिव्यु के बारे में हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने जा रहे है। 

पंचायत वेब सीरीज पार्ट 2 

पंचायत का पार्ट 2 इसी महीने में लागू हो चूका है जिसमे कई नए नए किरदारों से अपनी एंट्री ली है जिसमे सबसे ज्यादा फेमस हुई वो है रिंकी। प्रधान जी की बेटी का रोल निभाने वाली इस अभिनेत्री के बारे में लोग शायद कम जानते है परतु इस मूवी के आने के बाद उनके बारे में काफी लोग जाने में अपनी दिलचस्पी दिखा रहे है। 

पंचायत वेब सीरीज पार्ट 2 कब रिलीज़ हुई थी ?

पंचायत वेब सीरीज का दूसरा पार्ट इसी महीने मई में रिलीज़ हुआ था। इस मूवी को 20 मई को रिलीज़ किया गया था जिसे आप Prime Amazon पर देख सकते है। इस वेब सीरीज के बारे में वैसे तो कुछ ख़ास नही है जिसे बताया जा सरे क्योंकि यह मूवी गाँव पर बनी है जिसमे गाँव की संस्कृति और गाँव के कल्चर के बारे में बताया गया है। 

इस मूवी को देखने के लिए आप Amazon Prime पर देख सकते है। इस मूवी को हिंदी में अलावा अंग्रजी भाषा में भी रिलीज़ किया गया है। इसके अलावा इस वेब सीरीज को देखने के लिए काफी लोग उत्सुक है वो इसे Amazon Prime पर देख सकते है। 

पंचायत वेब सीरीज पार्ट 2 रिव्यु

इस वेब सीरीज के माध्यम से फुलेरा गाँव की हस्ती रिलाती कहानी आ चुकी है। इस कहानी के माध्यम से हमे उस गाँव के साथ अन्य गाँवों की संस्कृति और सभ्यता और रहन सहन के बारे में भी देखने को मिलता है। इस वेब सीरीज का पहले पार्ट से थोडा सा अलग रोल है। इस मूवी में सचिन उर्फ़ जीतू भईया अब हमेशा चिडचिड़ापन अपने चेहरे पर नहीं रखते है उल्टा वो अब काफी हसमुख बन चुके है। 

प्रधान जी की बेटी और सचिव जी का अफेयर चल रहा है इस बात का पता केवल उपसचिव और उपप्रधान को ही है और उन दोनों को इस बात की टेंशन है की कही इस बात का पता उस प्रधान को ना चल जाए। यह वेब सीरीज उन चंद सीरीज में से एक है जिनकी कहानी वही से शुरू होती है जहा से इसका पिछला पार्ट ख़त्म होता है। इस मूवी और वेबसाइट सीरीज ने लॉकडाउन में लोगो को काफी एंटरटेन किया है अब इस दुसरे पार्ट में भी कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है। 

पहले पार्ट की तरह जीतू भाई यानी सचिव जी इस गाँव से निकलना नही चाहते है। उनका इरादा पहले से भी मजबूत है और बस एक बार उनका एमबीए हो जाए तो उसके बाद वो इस गाँव से निकल जायेगे। ऐसा भी नही है की वो इस गाँव में एन्जॉय नही कर रहे है बल्कि उनको अब इस मिट्टी से मोहब्बत सी होने लगी है। 

पंचायत 2 में हुई दो नई एंट्री

पंचायत के पार्ट 2 में इस बार और दो नई एंट्री हुई है जो की एक तो प्रधान जी की बेटी है। प्रधान जी की बेटी रिंकी का रोल सानविका निभा रही है वही इसके दूसरी एक और एंट्री हुई है जो सुनीता राजवर की है। इस मूवी और वेब सीरीज में कलाकारों की अदाकारी भी एकदम शानदार नही है और इतना ही नही इन्होने अपनी पूरी जान इसमें लगा दी जिसका परिणाम यह है की इस मूवी को आज काफी लोग देखा पसंद कर रहे है। 

वेब सीरीज को क्यों देखना चाहिए ?

यह एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे देखने के लिए लोग काफी उत्साहित है पर आप जानते है की ऐसा क्यों है और इस मूवी को देखने के लिए क्यों आगे आ रहे है। इस मूवी में गाँव के जीवन के बारे में बताया गया है और इतना ही नही इस मूवी में गाँव में रहन सहन और वह के प्रशासन के बारे में भी विगातवार इसमें बताया है। इस वेब सीरीज में जीतू भाई यानी जीतेन्द्र कुमार का मुख्य किरदार है जिन्होंने इस मूवी में सचिव का रोल निभाया है। 

पंचायत 2 कहा देखे ?

इस मूवी को देखने के लिए आप Amazon Prime Platform का इस्तेमाल कर सकते है। इस मूवी को Amazon Prime पर रिलीज़ किया गया है। इसको आप इस प्लेटफार्म पर आसानी से देख सकते है जो की बेहद ही सस्ते दर पर उपलब्ध है।

इसके अलावा इस वेब सीरीज को देखने के लिए और कोई जगह नही है और ना ही कही और इसे देख सकते है। इस वेब सीरीज को इसी प्लेटफार्म पर देख सकते है जो की प्राइम प्राइस में उपलब्ध है।

पंचायत 2 में मुख्य किरदार किसने निभाया है ?

वैसे तो इस मूवी में सबने अपना - अपना किरदार निभाया है परन्तु इसमें सबसे ज्यादा तो हमे अच्छा लगा वो है जितेन्द्र कुमार उर्फ़ सचिव जी और रघुवीर यादव उर्फ़ प्रधान जी, इन दोनों का किरदार हमे काफी अच्छा लगा है और आपको भी इन्हें देखना चाहिए।

Latest Post-

अंतिम शब्द

इस लेख में आपको Panchayat Web Series Session 2 Full Review के बारे में बताया है। उम्मीद है आपको हमारा यह लेख पसंस आया होगा और यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी।


Tags