Best Amazing Mobile Clock Trick You Should Know

आज का यह आर्टिकल उन लोगों के लिए बहुत ज्यादा कमाल का होने वाला है जिनके पास एंड्रॉयड मोबाइल है और वह अपने फोन को रोजाना इस्तेमाल करते हैं, और अपने फोन में तरह तरह के कार्य करते हैं, यदि आपके पास भी एंड्रॉयड फोन है तो आज के इस लेख को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ें।

अगर आपके पास Android phone है तभी आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं और आपके Android फोन में कुछ ऐसी एप्स होंगी जिनको आप रोजाना अपने काम के लिए इस्तेमाल करते होंगे, लेकिन अगर बात करें मोबाइल में clock app की तो वह आपको अधिकतर मोबाइल में मिल जाएगी, जिस एप के द्वारा आप समय देख सकते हैं।

लेकिन क्या आपको पता है आप अपने मोबाइल की क्लॉक के द्वारा कुछ ऐसे कार्य कर सकते हैं जिनके बारे में आपने कभी सोचा नहीं होगा, आज के इस आर्टिकल में हम आपको मोबाइल घड़ी की 3 ऐसी शानदार ट्रिक्स के बारे में बताएंगे, जो आपके बहुत ज्यादा काम आएगी।

ट्रिक को कैसे इस्तेमाल करें ?

जैसा कि हमने आपको बताया आज के इस लेख में हम आपको मोबाइल घड़ी की तीन ऐसी शानदार ट्रिक के बारे में बताएंगे जिनको आप अपने मोबाइल में करके तहलका मचा सकते हैं, तो उन तीनों ट्रिक्स को अपने मोबाइल में इस्तेमाल करने के लिए आपको प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड करनी होगी जिसको आप नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

इस ऐप के फायदे

  • आप अपने मोबाइल के media को इस घड़ी ऐप में छुपा सकते हैं।
  • अपने मोबाइल की सभी ऐप पर एक अलग प्रकार का ऐप लॉक लगा सकते हैं।
  • इस एप के द्वारा आप अपने मोबाइल पर flip-2 action लगा सकते हैं।

इस ऐप को कैसे इस्तेमाल करें ?

इस ऐप को इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले इस ऐप को आप अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लीजिए, उसके बाद आपको इस ऐप में कुछ permission देनी होगी सभी परमिशन को allow करने के बाद ही है आप अपना काम करने के लिए तैयार हो जाएगा।

सबसे पहले इस ऐप में आपको अपना पासवर्ड बनाना होगा। जैसे ही आप इस ऐप में पासवर्ड बना लेंगे तो इस ऐप के अंदर आपको dashboard मिल जाएगा, जहां पर आप अपने मोबाइल की फोटो वीडियो ऑडियो इत्यादि चीजों को छुपा सकते हैं।

दूसरी तरफ आपको इस ऐप में ऐप लॉक का ऑप्शन मिल जाएगा, जिसमें जाकर आप अपने मोबाइल की किसी भी ऐप पर लॉक लगा सकते हैं।

इस ऐप की setting में आपको flip-2 action का एक बेहतरीन फीचर मिलेगा, जैसे ही आप उस पिक्चर को ऑन करते हैं तो आपको अपने मोबाइल को फ्लिप करने पर कौन सी ऐप खोलनी है आप वह सिलेक्ट कर सकते हैं जैसे अगर आप अपने मोबाइल में व्हाट्सएप चला रहे हैं और तुरंत आपको इंस्टाग्राम चलाना है तो आपको अपने मोबाइल को बस पलटना है और आपके मोबाइल में इंस्टाग्राम खुल जाएगा।

यह तीनों ट्रिक्स आपके बहुत ज्यादा काम आएंगी अगर आपके पास एंड्रॉयड फोन है।

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा बताई गई है तीनों घड़ी की ट्रिक काफी ज्यादा पसंद आई होंगी अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों तक जरूर सांझा करें।

Download