Top 5 Best Ringtone Apps 2021 For All Android Smartphones


हेलो दोस्तों आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही शानदार और मजेदार होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ अलग लेकर आए हैं, इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे Top 5 Ringtone App के बारे में जी हां दोस्तों अगर आप भी अपनी Mobile Phone की Ringtone से Bore हो गए हैं या परेशान हो गए और आप चाहते हैं कि आप कोई नई Ringtone का इस्तेमाल करें तो आज हम आपको इस आर्टिकल में Top 5 Ringtone App के बारे में बताएंगे तो चलिए दोस्तों जानते हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं दोस्तों आज की तारीख में अक्सर सभी लोग Android फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं, और अगर Android फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं तो सभी लोग चाहते हैं कि वह अपने Phone की Ringtone को रोज बदल बदल कर लगाएं या कुछ अलग Ringtone का इस्तेमाल करें तो दोस्तों ऐसे में हम आपके लिए Top 5 Ringtone Apps लेकर आए हैं, जी हां दोस्तों जिससे आपके Phone की Ringtone दूसरों के फोन की Ringtone से कुछ हटकर होगी तो दोस्तों सभी चाहते हैं, कि उनका फोन कुछ अलग दिखाई दे या उनके फोन की Ringtone ऐसी हो जो किसी और की फोन की ना हो या फिर आपके फोन की Ringtone किसी से Match ना करें हर इंसान यही चाहता है तो चलिए दोस्तों जानते हैं उन Top 5 Best Ringtone Apps के बारे में जो आपके फोन की Ringtone को दूसरों से अलग हटकर बनाएगी।

Top 5 Ringtone App

1.ZEDGE

2.Popular Ringtones

3.Joker Ringtone

4.Bird Calls, Sounds & Ringtone

5. Justin Bieber Ringtone

1. ZEDGE

दोस्तों सबसे पहले नंबर पर हम Ringtone App ZEDGE की बात करेंगे इसमें कोई दो राय नहीं है कि यह App एक सर्वश्रेष्ठ और बहुत ही बेहतरीन App है। Ringtone के लिए और साथ ही साथ Wallpapers के लिए भी जो आपकी फोन को दूसरों के फोन से एकदम अलग बनाता है। ZEDGE App की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसके जैसी Ringtone किसी और दूसरे App की Ringtone से Match नहीं होगी। ZEDGE के पास Creaters का एक विशाल संग्रह है, जो ZEDGE Users के लिए नए Wallpaper और Ringtone बनाते हैं। ZEDGE App को Download करने के लिए आप नीचे दिए गए Link पर क्लिक कर सकते हैं, और Link पर क्लिक करके आसानी से आप इस App को Download कर सकते हैं।

2. Popular Ringtones

दोस्तों अगर दूसरे नंबर पर Best Ringtone App की बात करें तो Popular Ringtone App का नाम आता है, यह बेहतर Design किए गए Apps में से एक है, हालांकि यह कार्यक्षमता के मामले में कुछ हद तक सीमित है। लोकप्रिय Ringtone Interface का उपयोग करने के लिए काफी आसान है, और आप App निर्माताओं द्वारा उपलब्ध कराए गए विकल्पों की एक कतार से चुन सकते हैं। दोस्तों आपको इस App में सिर्फ Ringtone ही नहीं आपको इसमें Wallpapers भी देखने को मिलेंगे एक बार जब आप अपनी पसंद की Ringtone चुन लेते हैं, तो आप इसे अपनी Default Ringtone के रूप में Set कर सकते हैं, या इसे किसी विशेष संपर्क के साथ-साथ Alarm Tone के रूप में Set कर सकते हैं। इस App को Download करने के लिए आपको कोई पैसा नहीं देना है, लेकिन इस App को Download करने के लिए आपका Android फोन 4.1 Version या उससे ऊपर का होना चाहिए। नीचे दिए गए Link पर क्लिक करके आप इस को आसानी से Download कर सकते हैं।

3. Joker Ringtone

सर्वश्रेष्ठ Joker Ringtone आपके लिए Amazing, Customizable, Funny और Super Cool Joker शैली के साथ एक पूर्ण विशेषताओं वाले Sound और Joker Ringtone लाता है। यह Free Android App चार मुख्य वर्गों में बांटा गया है: New Ringtone, SMS, Alarm और पसंदीदा। पहले खंड में डरावनी नवीनतम Ringtone शामिल हैं जिन्हें आप Ringtone के रूप में स्थापित कर सकते हैं, या Cool Ringtone assign कर सकते हैं। Application का परीक्षण कई Android Users के लिए किया जाता और इसका उपयोग करना बहुत आसान है। यह Ringtone App Android Mobile Phone और Tablet के लिए Design किया गया है। आप इसको नीचे दिए गए Link से आसानी से Download कर सकते हैं।

4. Birds Calls, Sound & Ringtone

दोस्तों अगर ही बेहतरीन Ringtone App की बात की जाए तो Birds Calls Sound and Ringtone App का नाम भी आता है यह App एक बहुत ही अद्भुत App है इसमें आपको चिड़ियों की चहचहाहट की आवाज की Ringtone मिलेंगी इस App में आपको 120 से ज्यादा Ringtone मिलेंगी जिसमें आपको अलग-अलग चिड़ियों की आवाज सुनने को मिलेगी यह App एक बहुत ही बेहतरीन App हैै, अगर आप चाहे तो सुबह के Alarm के लिए भी इसको Set कर सकते हैं ताकि आप जब इस Ringtone को सुने तो आपको सुबह होने का एहसास होगा। इस App की एक खास बात यह भी है कि इसमें Ringtone के साथ एक से एक Wallpapers भी आपको देखने के लिए मिलेंगे तो दोस्तों अगर आप भी यह App Download करना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए Link पर आसानी से क्लिक करके आप इस App को Download कर सकते हैं।

5. Justien Bieber Ringtone

दोस्तों अगर आप भी Justien Bieber के Fan है और आप भी चाहते हैं कि आप Justien Bieber की Ringtone अपने फोन पर Set करें तो यह App आपके लिए एक बहुत ही बेहतरीन App है, इस App में आपको Justien Bieber के सभी Romantic song के Ringtone मिलेंगे जिससे आप अपने फोन पर Set कर के अपने फोन को अद्भुत और अनोखा बना सकते हैं, क्योंकि आपने Justien Bieber की Ringtone बहुत ही कम लोगों के फोन में देखी होगी या फिर शायद ना भी देखी हो तो ऐसे में आप Justien Bieber की Ringy को Set करके अपने फोन की Ringtone एकदम अलग बना सकते हैं। आइए हम Justien Bieber के साथ आपके प्यार में आपकी मदद करें दोस्तों अगर आप भी यह Justien Bieber की Ringtone App को Download करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए Link पर क्लिक करके आसानी से आप इस App को Download कर सकते हैं और Justien Bieber की Ringtone का मजा ले सकते हैं।

निष्कर्ष

आशा करते हैं दोस्तों आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही शानदार रहा होगा क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हमने आपको Top 5 Ringtone Apps के बारे में बताया जिससे आप अपने फोन को अद्भुत और अनोखा बना सकते हैं तो दोस्तों अगर आपको हमारा आज का यह आर्टिकल पसंद आया तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं धन्यवाद।