WhatsApp पर Profile लगाते हो तो ऐसे लगाओ। 2020 New Trick

अगर आप अपने मोबाइल में व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं तो जाहिर सी बात है आप अपने व्हाट्सएप पर प्रोफाइल जरूर लगाते होंगे लेकिन जब भी आप अपने व्हाट्सएप पर कोई भी नई प्रोफाइल फोटो लगाते हैं तो उसमें कुछ भी खास नहीं होता लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको व्हाट्सएप प्रोफाइल का एक ऐसा खुफिया राज बताएंगे जिसके बारे में आपको बिल्कुल भी नहीं पता होगा और इस ट्रिक को जानने के बाद आपका व्हाट्सएप चलाने का नजरिया बिल्कुल ही बदल जाएगा।

आज के जमाने में सभी लोग अपने मोबाइल में व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं और सभी लोग अपनी प्रोफाइल फोटो भी लगाते हैं लेकिन प्रोफाइल फोटो लगाते वक्त वह एक गलती करते हैं। जिसकी वजह से उनकी प्रोफाइल फोटो देखने में बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती अगर आप अपनी व्हाट्सएप पर प्रोफाइल फोटो लगाते हैं तो इस आर्टिकल को आप पूरा जरूर पढ़ना इस आर्टिकल में हम आपको बेहद ही शानदार ट्रिक बताएंगे जो कि आपके बहुत ज्यादा काम आएगी।

अगर आप भी व्हाट्सएप प्रोफाइल का यह खुफिया राज जानना चाहते हैं तो आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक बिल्कुल ध्यान से पढ़ें इस आर्टिकल में हम आपको भरपूर जानकारी के साथ व्हाट्सएप प्रोफाइल लगाने का एक खुफिया राज बताएंगे जो आपके बहुत ज्यादा काम आएगा तो चलिए इस आर्टिकल को अब शुरू करते हैं।

व्हाट्सएप पर शानदार प्रोफाइल कैसे लगाएं।

यदि आप अपने व्हाट्सएप पर शानदार प्रोफाइल फोटो लगाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड करना होगा इस ऐप को आप नीचे दिए गए डाउनलोड पर क्लिक करके भी अपने मोबाइल में आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं यह ऐप आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा तो आप नीचे दिए गए डाउनलोड पर क्लिक करके इस ऐप को अपने मोबाइल में सबसे पहले डाउनलोड कर लीजिए।

इस ऐप को इस्तेमाल कैसे करें।

इस ऐप को इस्तेमाल करना बेहद ही आसान और सरल है जब आप इस ऐप को अपने मोबाइल में पहली बार डाउनलोड करने के बाद ओपन करेंगे तो आपको कुछ परमिशन देने को कहेगा तो आप इस एप्लीकेशन को सभी परमिशन बिल्कुल ध्यान पूर्वक दे दीजिए ताकि आपको व्हाट्सएप पर प्रोफाइल लगाने में कोई भी दिक्कत का सामना ना करना पड़े तो सभी परमिशन ऑफिस ऐप को दे दीजिए।

जब आप इस ऐप को सभी परमिशन दे देंगे उसके बाद आपको इस ऐप में नीचे की तरफ एक गैलरी का ऑप्शन मिलेगा आपको उस पर क्लिक करना है और आप अपने व्हाट्सएप पर जो भी प्रोफाइल फोटो लगाना चाहते हैं आप अपनी गैलरी से उस फोटो को सिलेक्ट कर लीजिए फोटो को सिलेक्ट करने के बाद आपके सामने बहुत सारे प्रेम आएंगे आपको उनमें से जो भी फ्रेम पसंद आता है आप उस प्रेम को वहां से सिलेक्ट कर लीजिए।

इस ऐप में आपको आपकी व्हाट्सएप प्रोफाइल के लिए बहुत सारे फ्रेंड मिल जाएंगे आपको इस ऐप में हर तरीके का फ्रेम मिल जाएगा जिसको लगाकर आप अपनी व्हाट्सएप प्रोफाइल को और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकते हैं जैसे ही आप अपनी मन पसंदीदा पम क्यों न लेंगे उसके बाद आपको नीचे की तरफ एक शर्ट का बटन मिलेगा आपको उस सेट के बटन पर क्लिक करना है जैसे ही आप और शर्ट के बटन पर क्लिक करेंगे तो आप व्हाट्सएप के प्रोफाइल वाले ऑप्शन में चले जाएंगे।

जैसे ही आप व्हाट्सएप के प्रोफाइल वाले सेक्शन में आ जाएंगे उसके बाद आपकी प्रोफाइल आपको देखने को मिल जाएगी अगर आप उस प्रोफाइल को लगाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए डंके बटन पर क्लिक करके आप अपने प्रोफाइल को व्हाट्सएप पर लगा सकते हैं यदि आपको वह प्रेम पसंद नहीं आ रहा है तो आप वहां से उसको कैंसिल करने के बाद दूसरा कोई प्रेम लगा सकते हैं।

व्हाट्सएप पर प्रोफाइल लगाने का यह तरीका किसी को भी नहीं पता था उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी और आपको इस तरीके से व्हाट्सएप प्रोफाइल लगाने में काफी फायदा मिलेगा अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करें ताकि उनको भी व्हाट्सएप पर प्रोफाइल लगाने का यह तरीका पता चल जाए।

Download