WhatsApp पर आपकी Profile कौन कौन देखता है। - 2020 New Trick

 आज का आज है आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा कमाल का होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप किस तरीके से पता कर सकते हैं कि व्हाट्सएप पर आपके प्रोफाइल कौन कौन देखता है। अगर आप अपने मोबाइल में व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं तो आपको यह आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए क्योंकि आपको इसके बारे में पता होना चाहिए कि व्हाट्सएप पर आपकी प्रोफाइल कौन कौन देखता है।

यदि आप भी अपने मोबाइल में व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं और व्हाट्सएप पर अपनी प्रोफाइल लगाते हैं और आप यह पता करना चाहते हैं कि आपकी व्हाट्सएप प्रोफाइल किस किसने देखी तो आप यह बहुत ही आसानी से पता कर सकते हैं क्योंकि आपको ऐसा कोई भी ऑप्शन व्हाट्सएप के अंदर नहीं मिलता जिसमें आप यह पता कर सके कि व्हाट्सएप पर आपकी प्रोफाइल कौन कौन देखता है तो इसके बारे में जानने के लिए बहुत सारे लोग इंटरनेट पर सर्च करते हैं कि व्हाट्सएप पर हमारी प्रोफाइल कौन कौन देखता है कैसे पता करें।

यदि आप भी जानना चाहते हैं कि व्हाट्सएप पर आपके प्रोफाइल कौन कौन देखता है तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक बिल्कुल ध्यान से पढ़ें इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको भरपूर तरीके से पता चल जाएगा कि व्हाट्सएप पर आपके प्रोफाइल कौन कौन देखता है।

हमारी व्हाट्सएप प्रोफाइल कौन कौन देखता है कैसे पता करें।

यदि आप पता करना चाहते हैं कि व्हाट्सएप पर आपकी प्रोफाइल कौन कौन देखता है तो इसके लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड करना होगा जी हां दोस्तों आपको यह है प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा पहले जितने भी ऐप व्हाट्सएप पर प्रोफाइल बताते थे वह एप आपको प्रो स्टोर पर नहीं मिलते थे लेकिन आपको यह प्ले स्टोर पर मिल जाएगा इस ऐप को आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके भी इस ऐप को अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।


इस ऐप को कैसे इस्तेमाल करें।

सबसे पहले आपको इस ऐप को अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से डाउनलोड करना है डाउनलोड करने के बाद जब आप इस आपको पहली बार अपने मोबाइल में खोलेंगे तो आपको कुछ परमिशन देने को कहेगा तो आप इस ऐप को सभी परमिशन बिल्कुल ध्यान पूर्वक दे दीजिए ताकि यह ऐप अपना काम अच्छे से कर सके।

सभी परमिशन इस ऐप को देने के बाद आपको अपने व्हाट्सएप नंबर से इस ऐप में रजिस्टर करना होगा आप जिस भी व्हाट्सएप नंबर से रजिस्टर करेंगे यह अब आपको उसी का डाटा बताएं का मतलब कि अगर आप अपने व्हाट्सएप नंबर से इस ऐप में रजिस्टर करेंगे तो आपको आपका डाटा बताएगा और आपको यह पता चल जाएगा कि व्हाट्सएप पर आपकी प्रोफाइल कौन कौन देखता है।

जैसे ही आप इस ऐप में अपने व्हाट्सएप नंबर से रजिस्टर कर लेंगे तो आपको इस ऐप में तीन ऑप्शन मिलेंगे जिनमें जाकर आप यह आसानी से देख सकते हैं कि व्हाट्सएप पर आपकी प्रोफाइल कौन कौन देखता है।

इस तरह से आप इस ऐप का इस्तेमाल करके यह आसानी से पता कर सकते हैं कि व्हाट्सएप पर आपकी प्रोफाइल कौन कौन देखता है व्हाट्सएप पर आपकी प्रोफाइल कौन कौन देखता है यह पता करना बेहद ही आसान और सरल है और हमने आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से बिल्कुल आसान और सरल तरीके से बता दिया है जिससे आपको पता चल जाएगा कि व्हाट्सएप पर आपकी प्रोफाइल कौन कौन देखता है।

Download