Free Fire कैसे डाउनलोड करें? How to Download Free Fire In Android 2023

 Free fire कैसे डाउनलोड करें ( How to Download Free fire ) नमस्कार दोस्तों, जैसा की हम जानते है की भारत की सरकार ने हाल ही में कई तरह की Applications Ban की है। इस Application में कई ऐसे Top Class Games भी शामिल है। 

इसी Games की सूची में Free fire game भी शामिल है। इस Game को भारत में Ban कर दिया है। लेकिन आप भी इस Game को खेलने के शौकीन है और इस Game को खेलना चाहते है परन्तु उसे Download नही कर पा रहे है। 

ऐसे में आपकी उस समस्या का समाधान हम इस Article में करने जा रहे है। इस Article में हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देने का प्रयास कर रहे है जिसके बाद आप भी जान पायेंगे की Free fire कैसे डाउनलोड करें? 

आईये जानते है इसके बारे में विस्तृत जानकारी और समझते है की आखिर हम भी या कोई भी आसानी से इस Game को आसानी से Download कर पाएंगे। 

Free fire कैसे डाउनलोड करें?

भारत में यह Game Ban हो चूका है। इसके बावजूद भी इस Game को Download किया जाता है और उसको खेला जाता है। इस Game को अगर आप Download करना चाहते है तो उसके लिए इस तरीके को अपनाया जा सकता है जिसकी सहायता से इस Game को Download किया जा सकता है। 

इस Game को इस तरह से Download जा सकता है। यह Game Play store पर उपलब्ध नही है। इस Game को इस तरह से Download किया जा सकता है। यह है तरीका। 

  • Step 1 - इसके लिए सबसे पहले Google Search पर आना होता है। 

  • Step 2 - इसके बाद इस Search में Free fire Search करना होता है। 

  • Step 3 - इसके बाद इसमें कई वेबसाइट खुल जाती है जिसमें से किसी भी एक वेबसाइट पर आकर इस Game की Apk File Download कर सकते है। 

इस तरह से आप इस वेबसाइट में से इस Game को Download कर सकते है।

Free fire Max कैसे Download करें?

Free fire max को आप इस तरह से कर सकते है Download, यह है आसान तरीका। 

  • Step 1 - इसके लिए सबसे पहले आपको Free fire की Website पर आना होता है। 

  • Step 2 - इसके बाद इस वेबसाइट पर Free to play के नाम से एक Option मिलता है, उस पर क्लिक करना होता है। 

  • Step 3 - इस पर क्लिक करने के बाद एक नया Popup Box खुल जाता है जिसमे से Free fire max के नाम से Option मिल  जाता है। 

इस Option की सहायता से आप इस वेबसाइट पर से Free fire max भी Download कर सकत है।

Free fire को कैसे खेलें?

यह एक Mobile digital Game है जिसे काफी आसानी से Mobile में खेला जाता है। इस Mobile Game को खेलने के लिए इसे अपने Phone में Download & Install करना होता है। इसके बाद इस Game को Open करना होता है। 

इसके बाद इस Game में आपको 4 Member का Squad बना कर खेलना होता है। इस गेम की शुरुआत में आपको एक Island पर उतारा जाता है जहा पर और 40 मेम्बर होते है। इसमें इस खेल में सभी एक दुसरे को मारतें है और जो अंतिम में बाख जाता है वो इस गेम को जीत जाता है। 

इस तरह से इस Game को Mobile में Online खेला जाता है। इस Mobile game में इसी तरह से इस गेम को खेला जाता है। इस मोबाइल गेम को एक बार खेल लेता है तो वो इस गेम का आदि हो जाता है। 

Final words

उम्मीद है इस Article में बताई गई जानकारी आपको पसंद आई होगी। इस Article से जुड़े कोई सवाल हो तो वो आप हमे नीचे Comment कर के बता सकते है और साथ ही इस Article को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरुर करे।