Best Upcoming Smartphones September October


आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है Best Upcoming Smartphone September-October के बारे में जानेंगे इन स्मार्टफोन में क्या है खास और बात करेंगे प्राइजिंग के बारे में। इस पोस्ट में पूरी जानकारी देखने को मिल जाएगी इसलिए इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हर महीने Smartphone Launch होते हैं तो September और October में भी काफी सारे Phone देखने को मिल जाएंगे। बात करेंगे इन्हीं स्मार्टफोंन के Specification के बारे में और जानेंगे लॉन्च डेट के बारे में और क्या रहेगी इनकी प्राइसिंग तो आज की है पोस्ट आप सभी के लिए बहुत ज्यादा बेहतरीन होने वाली है तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें मैं आप सभी को एक-एक करके सभी फोनों के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताऊंगा।

1.Realme GT Neo


Realme GT Neo काफी बेहतरीन स्मार्टफोन है यह Smartphone लगभग सितंबर के महीने में लॉन्च हो जाएगा। सबसे पहले बात करते हैं इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.43inch  की सुपर अमोलेड 120Hz रिफ्रेशिंग रेट के साथ देखने को मिल जाती है। तो बाते इसकी बैटरी की ओर तो इसमें आपको 4500mAh के साथ 50w की फास्ट चार्जिंग देखने को मिल जाती है। तो अब आते हैं इस फोन के कैमरा की ओर इस फोन के पीछे की और आपको 64MP+8MP+2MP के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है बात करें इसके प्रोसेसर के बारे में इसमें आपको मीडिया टेक डायमेनसिटी 1200MT6893 देखने को मिल जाता है। इसमें आपको 6GB रेम और 128GB रोम देखने को मिल जाती है बात करें इस फोन के Weight की इस फोन का जो Weight है 179gm। इस फोन में आपको तीन कलर वेरिएंट देखने को मिल जायेंगे एक है ब्लैक,सिल्वर,फेंटेसी। अब आते हैं इसकी प्राइस इन की ओर इस स्मार्टफोन का कब प्राइस लगभग 20,000 के अराउंड देखने को मिल जाएगी।

2. Motorola Edge S


‌यह स्मार्टफोन आपको सितंबर एंड और First Week में देखने को मिल जाएगा । सबसे पहले बात करते हैं इस स्मार्टफोन की बैटरी तो इसमें आपको 5000mAh के साथ 20W की टर्बो चार्जिंग 

देखने को मिल जाएगी। तो अब आते हैं इस फोन की डिस्प्ले के बारे में इसमें आपको 6.7inch की डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जो 90Hz के रिफ्रेशिंग रेट के साथ आती है। अब आते हैं इसके कैमरास की ओर तो इसका रियल कैमरा है 64MP+16MP+2MP के साथ 16MP+8MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाएगा। बात करें इस फोन के परफॉर्मेंस की इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 870 का प्रोसेसर देखने को मिल जाता। इसमें आपको 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाती है बात करें इस स्मार्टफोन के प्राइसिंग के बारे में तो लगभग-लगभग 22000 के अंडर में आपको देखने को मिल जाएगा।

3.Sony Xperia 1III


यह स्मार्टफोन आपको सितंबर के फर्स्ट ईयर सेकंड वीक में देखने को मिल जाएगा। सबसे पहले बात करते हैं इसकी कैमरे के बारे में इसमें आपको 12MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा, 12MP टेलिफोटो कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिल जाता है अगर सेल्फी कैमरा की बात करें तो वह 8MP का है। तो अब आते हैं इसकी बैटरी की ओर तो इसमें आपको 4500mAh के साथ 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है। बात करें इसके डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5inch की OLED डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वेद 120Hz रिफ्रेशिंग रेट के साथ आती है। बात करते हैं इस फोन के प्रोसेसर के आपको स्नैपड्रैगन 888 का प्रोसेसर देखने को मिल जाता। बात करते हैं इस फोन के स्टोरेज की तो इसमें आपको 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आप इसकी स्टोरेज को 1TB एक्सपेंडेबल कर पाएंगे। अब आते हैं इसकी प्राइजिंग की ओर तो इस फोन का प्राइस लगभग 66,000 अंदर अंदर देखने को मिल जाएगा।


4.Xiaomi Mi 11 Pro


यह फोन आपको सितंबर के फर्स्ट वीक में देखने को मिल जाएगा। इसमें आपको 6.81inch एमोलेड डिस्प्ले के साथ गोल्ड क्लास प्रोडक्शन वेद 120Hz प्रेसिंग रेट के साथ देखने को मिल जाएगी। बात करें इसकी बैटरी की तो इसकी बैटरी 5000mAh के साथ 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल जाएगा। अब आते हैं इसके प्रोसेसर की ओर तो इसमें आपको स्नैप ड्रैगन 888 कपड़ों से सर देखने को मिल जाएगा और इसमें आपको 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिल जाएगी। बात करते हैं इसके कैमरास की तो पीछे की तरफ आपको इस में 50MP+8MP+13MP और 20MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है। बात करें इस स्मार्टफोन के प्राइजिंग की तो लगभग 55,000 के अंदर देखने को मिल जाएगा।

5.Samsung galaxy A52 5G


यह स्मार्टफोन भी सितंबर के फर्स्ट वीक में लॉन्च हो जाएगा।

इसमें आपको 4500mAh की बैटरी के साथ 25W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल जाएगा। अब आते हैं इसकी डिस्प्ले की ओर तो इसमें आपको 6.5inch की सुपर अमोलेड डिस्प्ले के साथ 120HZ की रिफ्रेशिंग रेट के साथ मिल जाएगी। अब आते हैं इसके कैमरा की ओर तो इसमें आपको। 64MP+12MP+5MP का माइक्रो कैमरा और 5MP depth कैमरा के साथ-साथ 32MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है इसमें आपको 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाती है। बात करें इसके प्रोसेसर की तो उसमें आपको स्नैप ड्रैगन 720G का सपोर्ट दिया गया है बात करें इसके प्राइसिंग की तो यह स्मार्टफोन लगभग ‌36,000 का हो सकता है।

6. Samsung galaxy M62


तो यह स्मार्टफोन आपको सितंबर के दूसरे वीक में आ सकता है

इसमें आपको samsung exynos 9 octa प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिल जाता है इसमें आपको 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ-साथ ऑफिस की स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की इसमें आपको मॉन्स्टर बैटरी दी गई है वह 7000mAh के साथ ‌25W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की 6.7inch की सुपर अमोलेड प्लस की डिस्प्ले दी गई है। हम आते हैं इस स्मार्टफोन के कैमरास की हो इसमें आपको 64MP+12MP+5MP का माइक्रो कैमरा और 5MP depth कैमरा के साथ-साथ 32MP फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है बात करें इसे स्मार्टफोन किस प्राइसिंग की लगभग 24,000 की रेंज में  मिल सकता है।


7. Realme GT Master Edition 5G


यह स्मार्टफोन सितंबर के फर्स्ट वीक में  लॉन्च हो सकता है। सबसे पहले बात करेंगे इस स्मार्टफोन के कैमरास के बारे में तो इसमें आपको एक्स एक्स कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा 64MP+8MP+2MP माइक्रो कैमरा के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अब आते हैं इसके प्रोसेसर की ओर तो इसमें आपको स्नैप ड्रैगन 778G दिया गया है। बात करें इसकी बैटरी की तो इसमें आपको 4300mAh जो आती है 65W की फास्ट चार्जिंग के साथ बात करें इसकी डिस्प्ले की इसमें आपको 6.43inch की सुपर अमोलेड डिस्पले जो आती है 120Hz रिफ्रेशिंग रेट के साथ तो आप बात करते हैं इस फोन में स्टोरेज कितनी है तो इसमें आपको 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल जाती है। तो अब बात करते हैं इस फोन के प्राइजिंग के बारे में लगभग इस स्मार्टफोन की प्राइसिंग होने वाली है वह 27,000 के अंदर देखने को मिल जाएगी।



उम्मीद करता हूं इस आर्टिकल में दी गई जानकारी आपके लिए बहुत ही ज्यादा लाभदायक साबित होगी। इन स्मार्टफोंस के अलावा भी और भी फोन आ सकते हैं अभी तक कुछ इंफॉर्मेशन नहीं आई है मगर हां मैं आप सभी को उन फोंस के नाम जरूर बता सकता हूं। सबसे पहला जो नाम है वह रियल मी के रियल मी के बहुत सारे फोन लॉन्च हो सकते हैं अभी पक्का नहीं कह सकते और सभी में से रिलायंस भी एक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है उम्मीद करता हूं यह सभी जानकारी आपके लिए आपको पसंद आई हो पसंद आए तो इस पोस्ट को जरुर शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।

Tags