Xiaomi Upcoming SmartPhones in 2021 Xiaomi Smart Phone Leak

Xiaomi Upcoming SmartPhone


आज का आर्टिकल आपके लिए बहुत ही कमाल का साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Xiaomi Company दो बहुत ही धांसू और बेहतरीन Phone Launch करने वाली है, Snapdragon 888 और Snapdragon 78G की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को आखिरी तक ध्यानपूर्वक पढ़ें।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मोबाइल Company नए नए फोन Launch करती रहती हैं, लेकिन अगर आप Xiaomi के Fan है, या आप Xiaomi का Phone चलाना पसंद करते हैं, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Xiaomi बहुत ही जल्द 2 बेहतरीन Phone Launch करने वाला है, Xiaomi की Popularity दिन प्रतिदिन Market में बढ़ती जा रही है, और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक Chinese Smartphone Company है, ऐसी खबर आ रही है कि अगले 5 महीने में करीब 13 नए Smartphone Xiaomi Launch करने वाला है, और इनमें से कुछ Smartphone बहुत ही बेहतरीन जैसे कि Flagship Mi.Mix की Series और Camera Smartphone MI Double one Series के होने वाले हैं। Xiaomi के जो Phone अभी Recently में Launch होने वाले हैं, उनकी Launch होने के बारे में एक Information Share की गई है, जिसमें यह बताया गया है कि इन दोनों Smartphone में से एक Flagship और दूसरा Smartphone Midrange Level का होगा तो आज हम आपको Xiaomi के इन दोनों Smartphone के बारे में पूरे विस्तार से बताएंगे।

Xiaomi Company के Account में Mobile Device की सटीक जानकारी देने वाले Tipstar Kacper Skrzpek (@kacskrz) Xiaomi के जो New Phones Launch होने वाले हैं, उनके बारे में जानकारी Share की है तो चलिए जानते हैं इन दोनों Phones के बारे में विस्तार से।

Mi MIX 4 Series

Tipstar ने यह दावा किया है कि Xiaomi के जो फोन Launch होने वाले हैं, इसका Model Number 2107113SG है, यह FCC पर Support किया गया है। इस Phone की एक खास बात यह है कि इसका कुछ अलग सा Codename है 'Villi' नाम से, साथ ही साथ Tipstar ने यह दावा भी किया है, कि Xiomi का यह Phone Qualcomm Snapdragon 888 Chipset के साथ पेश किया जाएगा। Mi MIX 4 Series Xiaomi की तरफ से पहले ही यह ECC Certification में List हो चुका है। इस Mobile Phone के कुछ खास Features हैं, जैसे AMOLED Display, 1080×2400 pixels ( FHD+) Regulation और 120Hz Refresh Rate दिया जा सकता है।

Mi CC11 Series

आपकी जानकारी के लिए बता दें की Xiaomi एक और Smartphone Launch करने वाला है, यह कैस्पर का कहना है जिसका Codename 'Lisa' है, वह Qualcomm Snapdragon 778G के साथ पेश किया जाएगा। Xiaomi के मुताबिक इस Phone में 90Hz Display, 20:9 Aspect Ratio दिया जाएगा। Xiaomi कि इस Phone में 64 Mpr Samsung Z2 3 Primary Camera Senser और Ultra Wide Camera Telephoto Lens दिया जा सकता है। एक बहुत ही खास बात यह है कि इसके Camera Setup की मदद से इस Mobile के Users 8k Video Recording के साथ 960fps Slow Motion Video Record कर सकते हैं, लेकिन अभी Xiaomi की तरफ से इस Phone का Marketing नाम सामने नहीं आया है, पर यह माना जा रहा है कि यह Phone Mi CC 11 Series हो सकता है।

उम्मीद करते हैं हमारे इस आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी आपके लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगी अगर आप Xiaomi के Phone चलाना पसंद करते हैं, तो आपके लिए यह आर्टिकल बहुत ही कमाल का होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल में हमने आपको 2 Upcoming Xiaomi की तरफ से Launch होने वाले Phone के बारे में बताया और साथ ही में उनके Features के भी बारे में बताया तो अगर आपको हमारे आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी पसंद आए तो इसे आगे भी जरूर शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बताएं।

Tags