BattelGrounds Mobile India Kaise Download Kare ? Early Access Kaise Le ?

 


दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं BattelGrounds Mobile India को आप अपने मोबाइल में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं? BattelGrounds Mobile India को अपने मोबाइल में कैसे Download करें यह आजकल सभी के मन में सवाल आ रहा है, सभी इस को बहुत ज्यादा यूट्यूब गूगल पर सर्च कर रहे हैं लेकिन हम आपको इस Step By Step आर्टिकल के अंदर बताने वाले हैं कि कैसे आप BattelGrounds Mobile India को Download कर सकते हैं।


साल 2020 की बात करें तो पूरा साल लॉकडाउन में गुजर गया लेकिन लोग अपने घरों में रहे उन्होंने PUBG MOBILE काफी ज्यादा खेला लेकिन भारत सरकार ने PUBG को बैन कर दिया कुछ सुरक्षा मुद्दों को लेकर, इसलिए 2021 के Lockdown में यह मुमकिन नहीं हो पाया क्योंकि भारत सरकार द्वारा PUBG को Ban कर दिया गया था ।


अब हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि 18 मई को BattelGrounds Mobile India Google Play Store पर के Pre- Registration चालू हो गए थे। उसी समय से Game खेलने वालों के लिए यह बहुत खुशी का समय था क्योंकि मोबाइल में कोई ऐसा गेम अभी तक नहीं आया है जो Pubg को टक्कर दे सके इसीलिए काफी युवा वर्ग इस गेम को लेकर उत्साहित है।


इसके PlayStore पर आने की खबरें 18 जून को लग रही थी लेकिन BattelGrounds Mobile India ऑफिशियल की तरफ से 17 जून को इसका Beta Version लॉन्च कर दिया गया Ab Beta Version को डाउनलोड करने की होड़ सब में लग गई और बीटा वर्जन का सरवर ही Down कर दिया क्योंकि खेलने वाले लोगों की तादाद बहुत ज्यादा है.


इसीलिए हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिनसे आप अपने मोबाइल में BattelGrounds Mobile India को बड़ी आसानी से खेल सकते हैं और साथ में हम यह भी बताएंगे कि आप कैसे अपना डाटा ट्रांसफर कर सकते हैं, अपने पुराने PUBG MOBILE अकाउंट से।


BGMI कैसे Download करें-

अब आप को ध्यान से पढ़ना है अब हम आपको बताएंगे BattelGrounds Mobile India कैसे डाउनलोड करें , सबसे पहले आपको हमारे Blog में दी गई Link पर क्लिक करना है आप BattelGrounds Mobile India की Official Website पर पहुंच जाएंगे वहां से आपको ही Early Access का एक बटन मिलेगा उस पर Click कर देना है।


उसके बाद आप Google Play Store के Web वर्जन में चले जाएंगे वहां पर आपको Become a Tester का बटन मिलेगा उस पर आपको क्लिक कर देना है। याद रहे आपको वही Google Account से Become A Tester पर क्लिक करना है जिससे आपने अपना गूगल प्ले स्टोर अकाउंट बनाया हो।


BattelGrounds Mobile India कैसे डाउनलोड करें इसके लिए आपको अब Install Now पर क्लिक करना होगा आप Play Store पर पहुंच जाएंगे वहां से आपको Install का बटन दिखाई देगा आपको आसानी से अपने Mobile के अंदर Beta Version डाउनलोड कर लेना है। हो सकता है आपको Install का बटन कुछ समय के बाद दिखाई दे तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

 

आखिर कब लॉन्च होगा BGMI-

दोस्तों आज का बहुत ज्यादा पूछे जाने वाला सवाल यही है कि BattelGrounds Mobile India आखिर कब लॉन्च होगा इसको लेकर YouTube पर बहुत सारे Videos बने हुए हैं लेकिन हम आपको बता दें कि इस को लांच होने की खबरें ज्यादातर 18 जून की थी लेकिन 18 जून से पहले ही इसका बीटा वर्जन लॉन्च कर दिया गया इसका मतलब यह है कि कुछ दिन तो यह बीटा वर्जन में रहने वाला है, क्योंकि जब भी कोई एप्लीकेशन या कोई गेम बीटा वर्जन में लॉन्च हो जाता है तब कुछ दिनों तक उसकी टेस्टिंग चलती है इसका मतलब यह है कि 1 से 2 हफ्ते तक यह गेम बीटा वर्जन में रह सकता है उसके बाद ही सबके लिए रिलीज किया जा सकता है। 

निष्कर्ष-

दोस्तों हमने आप को बड़ी ही सरल भाषा में बता दिया है कि BattelGrounds Mobile India को कैसे डाउनलोड करें उम्मीद है आप कोई आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा एंड अगर आपको आज का पोस्ट लेख पसंद आया है तो जरुर हमें हमारे सभी सोशल मीडिया पर फॉलो करें और कोई सुझाव हो तो हमें जरूर मैसेज करें धन्यवाद आज का आर्टिकल पढ़ने के लिए।



Tags