How To Get Free Diamonds In Garena Free Fire 2021

 नमस्कार दोस्तों आजकल Online Game का काफी ज्यादा Trend चल रहा है किसी को देखते हुए काफी ज्यादा Games पिछले कुछ समय में बहुत ज्यादा Popular हुए हैं इनमें से एक Popular Game है जिसका नाम है Garena Free Fire अगर आप भी इस Game के Player है तो आज हम आपको बताने वाले हैं कि इस Game के अंदर आप Diamonds को किस तरीके से Free में ले सकते हैं ।


How To Get Free Diamonds In Garena Free Fire, 2021 आज हम आपको बताएंगे लेकिन आपसे एक विनती है इस पोस्ट को आखिर तक जरूर पढ़ें, क्योंकि आज हम जो तरीका आपको बताने जा रहे हैं पूरी तरीके से Valid है और अच्छे से आप सभी के मोबाइल के अंदर काम भी करेगा।

जैसा की आप सभी को पता है Garena Free Fire के अंदर कोई भी Outfits या किसी भी Gun की Skins को लेने के लिए हमारे Garena Free Fire Account में Diamonds बहुत जरूरी है, उसके बाद हम Diamonds को लगाकर Reward Collect कर सकते हैं लेकिन जब हमारे Free Fire Account में Diamonds Hi नहीं होंगे तो Free Fire में खेलने का मजा नहीं आता है।

Free Diamonds

Free Fire में Diamond कैसे लेते हैं, आज हम आपको बताएंगे और बहुत ही अच्छी तरीके से आपको Explain करेंगे,

सर्वप्रथम आपको अपने मोबाइल में एक छोटा सा Application Download करना है इस App को Download करने के बाद आप सभी को इसमें Spin करना है और जैसे ही आप से भी इसमें Spin कर लेते हैं Free Fire में आप सभी Direct Diamonds स्कोर भेज सकते हैं ।

Free Fire Is Most Popular Game in India. इसे काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं और बहुत ज्यादा Time इस Free Fire Game को दे रहे हैं, लेकिन इस गेम में खेलते समय जब हमारे पास कोई New Outfits नहीं होता है, तो हमको बहुत बुरा लगता है, जैसे लगता है खेलने का कोई मजा ही नहीं आ रहा हो,

Playstore पर काफी ज्यादा एप्लीकेशन आप सभी को How To Get Diamonds In Garena Free Fire वाले मिल जाते हैं, लेकिन कुछ एप्लीकेशन काम करते हैं और कुछ एप्लीकेशन काम नहीं करते हैं, उनमें से कुछ एप्लीकेशन ऐसे होते हैं जो मैं आप सभी को अभी बताने वाला हूं जिन पर आप सभी आंख बंद कर विश्वास कर सकते हैं तो आप सभी को क्या करना है उस एप्लीकेशन को कैसे डाउनलोड करना है Free Fire में कैसे डायमंड Add करते है ।

DJ Alok Charecter-

Free Fire Game में यह Charecter काफी ज्यादा Popular है, इसको लेने के लिए काफी ज्यादा लोग Exited रहते हैं तो आप सभी इस Charecter को कैसे ले सकते हैं, मैं आप सभी को बता देता हूं सबसे पहले जो App हमने आप सभी को बताई है उस App के अंदर आप सभी को कुछ Spin करनी है और उस कुछ Spin द्वारा आप डायमंड जीत सकते हैं।