Free Fire Mai Free Mai Diamonds Kaise Le, 2022 Trick


 Free fire me diamond kaise le नमस्कार दोस्तो, हम अक्सर कई गेम खेलते है। इन गेम को खेलने के तरीकों में भी काफी बदलाव हो चुका है। आज गेम खेलने का ट्रेंड बदल चुका है और गेम के तरीक़े भी बदल गए हैं। 

ऐसे ही मल्टी यूजर ओर ऑनलाइन गेम की मांग भी काफी बढ़ रही है। ऐसा ही एक ऑनलाइन गेम है जिसे हम free fire के नाम से जानते है, काफी फेमस हो चुका है। इस गेम को खेलना भी अपने आप मे एक टास्क है। 

इन सभी टास्क का संबंध कही न कही फ्री फायर में डायमंड लेने से भी है। क्या आप जानते है की Free fire me diamond kaise le ? अगर नही तो इस लेख के माध्यम से आपको इसके बारे में बताया जा रहा है।

Free Fire क्या है ?

फ्री फायर एक मल्टी प्लेयर ऑनलाइन गेम है। इस गेम को खेलने के लिए कम से 2 प्लेयर की आवश्यकता होती है वही इसमे एक गेम में ज्यादातर 50 लोग होते है। इस गेम में सभी खिलाड़ियों को एक टापू पर छोड़ दिया जाता है जहां पर वे सभी एक दूसरे के खूब के प्यासे दूसरे खिलाड़ियों को मारते है। जो अंतिम में बचता है वह जीत जाता है।

इसी गेम की सभी एक्टिविटी के दोहरान खिलाड़ियों को कई सारे रिवार्ड्स मिलते है। इन रिवॉर्ड में करेंसी, कपडे , कॉइन ओर uc इतियादी मिलते है। कई प्लेयर्स के मन मे यह सवाल रहता है कि कोई ऐसा रास्ता है जिसकी मदद से हम फ्री में डायमंड ले सके।

Diamond क्यों जरूरी ?

फ्री फायर गेम में डायमंड लेना इसलिए जरूरी है क्योंकि अगर आपके पास नही है तो आप गेम के अगले चरण में नही जा सकते हो और गेम में रिवार्ड्स नही ले सकते है। फ्री फायर को खेलने के लिए डायमंड का होना जरूरी है।

फ्री फायर में डायमंड लेने के तरीके

फ्री फायर एक ऐसा गेम है जिसमे कई तरह के टास्क दिये जाते है। इन टास्क को पूरा करते हुए इस गेम के सभी चरणों को पूरा करना होता है। इन मे वे कौनसे टास्क या प्रोसेस है जिस के बदले आप आसानी से फ्री फायर में मुफ्त डायमंड ले सकते है।

Read Here

BOOYAH करने से मिलते है डायमंड

फ्री फायर गेम को अंतिम तक खेलने ओर इसे पूरा करने के बाद प्लेयर्स को जो जीतता है उसे कई सारे रिवार्ड्स मिलते है। इन गिफ्ट में कई ऐसे गिफ्ट मिलते है जो भावी खेलों के लिए जरूरी हैं। इस गेम आप जितनी बार Booyah करेंगे उतनी ही बार आपको गिफ्ट ओर रिवार्ड्स मिलेंगे। 

Get Paid To Website

आज इंटेरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट है जैसे SwagBucks, YSense इतियादी , इन वेबसाइट के जरिये आप फ्री फायर के डायमंड खरीद सकते है। हालंकि इसमे आपको डायरेक्ट डायमंड नही मिलते क्योंकि इसमें आपको गिफ्ट वाउचर मिलते है जिन्हें आप फ्री फायर गेम में डायमंड में बदल सकते हैं।

गूगल Opinion रिवॉर्ड

फ्री फायर में डायमंड लेने के तरीकों में यह भी एक खास तरीका है। आपने गूगल ओपिनियन का नाम तो सुना ही होगा। इस का इस्तेमाल आप काफी आसानी से कर सकते है। इस एप्लिकेशन को अपने फोन में इनस्टॉल करना होता है जिसके बाद आपको कुछ क्रेडिट दिये जाते है। उन क्रेडिट की मदद से आप गूगल प्ले स्टोर के जरिये डायमंड खरीद सकते है।

एप्लीकेशन के जरिये खरीदे डायमंड

ऊपर जो तरीक़े बताये गए हैं उन तरीकों के अलावा आपको ऐसी कुछ एप्पलीकेशन के बारे में बता दे ते है जिसकी मदद से आप आसानी से डायमंड के लिए कूपन खरीद सकते है। यह कुछ निम्न एप्पलीकेशन इस प्रकार है - 

Big Cash एप्पलीकेशन

इन एप्पलीकेशन की सूची में हमने इस एप्पलीकेशन को सबसे ऊपर रखा है। इस एप्पलीकेशन को आसानी से प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। एक बार इस एप्पलीकेशन को डाउनलोड करने पर आपको 20 रुपये मिलते है वही इसको रेफेर करने पर भी 20 रुपये मिलते है। जितने ज्यादा आप रेफेर करेंगे उतने ज्यादा आप डायमंड खरीद पाएंगे।

Kill and Win एप्पलीकेशन

एप्पलीकेशन की सूची में यह भी एक ऐसी एप्पलीकेशन है जिसकी सहायता से आप आसानी से फ्री फायर के डायमंड खरीद सकते है। इस एप्पलीकेशन को भी आपको प्ले स्टोर से ही डाउनलोड करना होता है। इसके बाद आपको इस एप्पलीकेशन में अलग अलग टूर्नामेंट में हिस्सा लेना होता है जिसके बाद आपको रिवॉर्ड दिए जाते है और उन रिवॉर्ड से आप फ्री फायर में डायमंड खरीद सकते है।


इन एप्पलीकेशन के जरिये आप आसानी से डायमंड खरीद सकते हैं।

Diamond खरीदना 

अगर आप ऊपर बताये गए तरीको से डायमंड नही ले पा रहे है तो आपको एक ओर रास्ता हम बता देते है जिससे कि आप कुछ राशि का भुगतान कर के डायमंड खरीद सकते है। इसके लिए आपको फ्री फायर की एप्लीकेशन में प्ले स्टोर के माध्यम से डायमंड खरीद सकते है। 

आप जीतने पैसे देते है उसके हिसाब से आपको डायमंड मिलते है। हालांकि यह एक Paid तरीका है जिसको इस्तेमाल करने की सलाह नही देते है क्योंकि यह वित्तीय जोखिम से संबंधित है और इसमे खतरा भी हो सकता है।

अन्य वेबसाइट से डायमंड खरीदे

आपने कई ऐसी वेबसाइट के बारे में सुना होगा जो आपसे पैसे लेकर आपको डायमंड देती है। ऐसी वेबसाइट से आप इन सर्विसेज को खरीद सकते हैं और उनसे फ्री फायर में अगले चरण में जा सकते हो। यह काफी आसान है परंतु फिर भी इसमे कही न कही वित्तीय जोखिम है। इसलिए हम इस तरीके को इस्तेमाल करने की सलाह नही देते है। 

फ्री फायर गेम के बारे में

फ्री फायर गेम के बारे में कुछ सामान्य जानकारी - 

  • इस गेम में एक सर्वर पर अधिकतम 50 लोग हिस्सा ले सकते है। 

  • इस गेम में एक स्क्वाड में कम से कम 2 लोग ओर अधिकतम 4 खिलाड़ी होने चाहिए। तभी गेम की शुरुआत होती है।

  • फ्री फायर गेम एक ऑनलाइन डिजिटल मल्टीप्लेयर गेम है।

  • इस गेम में हर लेवल पास करने पर Booyah मिलता है और इसके साथ ही आपको डायमंड भी दिया जाता है ।



निष्कर्ष

हमारे इस लेख में आपको Free Fire Me Diamond Kaise Le के बारे में बताया गया है। उम्मीद करते है आपको हमारा यह लेख पसंद आया होगा।