Top 5 आवाज़ बदलकर बात करने वाले App कौन से है, Most Unique Applications 2021

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आवाज बदलकर बात करने वाले App कौन से हैं, और उनको Download करने के बारे में भी हम आपको इस Post में पूरी जानकारी देंगे तो अगर आप भी है यह जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक ध्यान पूर्वक पढें।


आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप अपनी तरीके से खुद आवाज को बदलकर लड़की की आवाज में बात कर सकते है, जब आप Phone पर किसी से बात करेंगे तो आपकी आवाज Convert होकर लड़की की आवाज में बदल जाएगी सामने वाले को पता भी नहीं चलेगा कि लड़की बात कर रही है या लड़का पहले आपने देखा होगा कि यह Features Chinese Mobile में मिलते थे। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन से हैं वह App जिनसे आप आवाज बदलकर बात कर सकते हैं।

आवाज बदलकर बात करने वाले Apps

अब आपको Mobile में यह Feature मिले ना मिले लेकिन आपके लिए ऐसे बहुत से Application आ गई है, जिनके द्वारा आप आसानी से अपनी Voice को Change करके किसी से भी बात कर सकते हैं और इन Apps का इस्तेमाल बहुत से लोग कर भी रहे हैं अगर आपको भी इस तरह के Application की आवश्यकता है, तो आप नीचे दिए गए Application में से कोई भी Application Download कर सकते हैं इसमें से कुछ Application Free है तो कुछ Application Paid भी हैं।

1. Magic Call Voice Changer Application

यह Application आवाज बदलने में बहुत ही लोकप्रिय Application है, इसमें आप लड़का, लड़की, कार्टून, रोबोट और अच्छे से किसी भी आवाज को Change कर सकते हैं, और बात कर सकते हैं यह Application आपको Play Store पर आसानी से मिल जाएगी इस Application को Download करने की बात करें तो इस Application का इस्तेमाल 10 Million से ज्यादा लोग कर रहे हैं आप चाहे तो आप इसका Plan खरीद सकते हैं यह बहुत ही लोकप्रिय Application है।

2. Call voice Changer Allogag - Prank Calls

यह Application बात करने के लिए आवाज बदलकर काफी अच्छा साबित होगा इसमें आपको Real Time Calling के Feature नहीं दिए गए हैं, लेकिन आप लोग अपनी Voice को Upload करके अपने तरीके से बदल सकते हैं, यह Application Play Store में आपको आसानी से मिल जाएगी और आप इसे Install कर सकते हैं इस Application को Millions से ज्यादा लोग Download कर चुके हैं।

3. Best Voice Changer

यह Application भी Voice Change करने के लिए काफी बेहतरीन और लोकप्रिय है, इस Application में आपको Real Time Voice Change करने का कोई Option नहीं मिलेगा लेकिन इस Application में आप अपने हिसाब से Voice को Change कर सकते हैं, इस Application को आप Play Store पर जाकर Search करें आपको आसानी से Application Play Store पर मिल जाएगी इस Application का इस्तेमाल लगभग 10 Million से ज्यादा लोग कर रहे हैं, 6.8 MB के इस Application को 3.7 Rating भी मिल चुकी है।

4. Real Time Voice Changer

Real Time Voice Application यह Application आपको Play Store पर आसानी से Download करने के लिए मिल जाएगी इस Application को Millions से ज्यादा लोग Install कर चुके हैं, और आप इस Application के द्वारा अपनी Voice को आसानी से Change कर सकते हैं।

Voice Changer with Effect

ऊपर दी गई सभी Application की तरह यह Application भी आपको Play Store पर आसानी से Download करने के लिए मिल जाएगी आप इसे Download करने के बाद अपनी Voice को आसानी से Change करके बात कर सकते हैं, यह Application 4.6 MB की है, और इस Application को 4.4 Ratings भी मिल चुकी है, इस Application का इस्तेमाल 100 Millions से ज्यादा लोग कर रहे हैं।

तो अब आप अच्छे से जान गए होंगे कि वह कौन सी Application है जिसके द्वारा आप आसानी से अपनी Voice को Ch


ange करके बात कर सकते हैं, अगर आप भी अपनी Voice Change करके बात करना चाहते हैं तो आप ऊपर दिए गए Applications में से किसी भी Application को Download कर सकते हैं।

निष्कर्ष

आशा करते हैं हमारे इस आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी आपके लिए बहुत ही कमाल के साबित होगी आज के इस आर्टिकल में हमने आपको 5 ऐसे Application के बारे में बताया जिसके के द्वारा आप आसानी से अपनी Voice को Change कर के किसी भी आवाज में बात कर सकते हैं तो अगर आपको हमारा आज का आर्टिकल पसंद आए तो इसे आगे भी जरूर शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

धन्यवाद !


Tags