WhatsApp पर Font Style कैसे Change करें। 2020 New Trick

 आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा कमाल का होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताने वाले हैं कि आप व्हाट्सएप पर फोन स्टाइल को कैसे चेंज कर सकते हैं जैसा कि आपको पता है जब भी आप अपने दोस्तों या फिर अपने रिश्तेदारों के साथ व्हाट्सएप पर बातें करते हैं और जब भी आप कोई मैसेज उनको भेजते हैं तो वह मैसेज सिंपल से फोन स्टाइल में जाता है उनमें कुछ भी अलग नहीं होता लेकिन आज जो हम आपको ट्रिक बताएंगे इस ट्रिक का इस्तेमाल करके जब भी आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजेंगे तो आपका मैसेज बहुत ही ज्यादा स्टाइल फोंट में जाएगा।

अगर आप भी अपने मोबाइल में व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं और अपने दोस्तों के साथ बहुत ज्यादा चैटिंग करते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी ज्यादा कमाल का होने वाला है तो आप इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ना क्योंकि इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको पता चल जाएगा कि आप व्हाट्सएप पर लिखने की स्टाइल को कैसे बदल सकते हैं।

अगर आप भी इस कमाल के ट्रिक को सीखना चाहते हैं और व्हाट्सएप पर लिखने के स्टाइल को बदलना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के साथ बने रहे आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े। लेकिन अगर आप इस आर्टिकल को ध्यान से नहीं पड़ेंगे तो आपको यह ट्रिक पता नहीं चल पाएगी और आप व्हाट्सएप पर लिखने की स्टाइल को बदल नहीं पाएंगे।

WhatsApp पर लिखने का स्टाइल कैसे बदले।

व्हाट्सएप पर लिखने की स्टाइल को बदलने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड करना होगा उस ऐप को अब नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके भी अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं उस ऐप का क्या नाम है और कितना साइज है आप उसके बारे में भी नीचे देख सकते हैं.


इस ऐप को इस्तेमाल कैसे करें।

इस ऐप को इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको यह आप अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से डाउनलोड करना है जैसे ही आप इस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के बाद पहली बार ओपन करेंगे तो आपको कुछ परमिशन देने को कहेगा तो आप इस ऐप को सभी परमिशन अच्छी तरीके से दे दीजिए ताकि है आप अपना काम अच्छे से कर सके।

आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर आप इस ऐप को सभी परमिशन अच्छी तरीके से नहीं देंगे तो यह आप अपना काम अच्छे से नहीं कर पाएगा और आप व्हाट्सएप पर लिखने की स्टाइल को बदल नहीं पाएंगे तो परमिशन देते वक्त कोई भी गलती ना करें सभी परमिशन इस ऐप को बिल्कुल अच्छी तरीके से और ध्यान पूर्वक दें।

जब आप इस ऐप को सभी परमिशन दे देंगे तो यह अपना काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हो जाएगा अब आपको इस ऐप में कोई दूसरा काम नहीं करना अब आपको अपने व्हाट्सएप को ओपन करना है और आप जिसके साथ भी स्टाइलिश मैसेज भेज कर व्हाट्सएप पर बातें करना चाहते हैं आप उसकी चैट खोल लीजिए अब आपको जो भी मैसेज उस व्यक्ति को भेजना है आप वह मैसेज टाइप कर लीजिए जैसे आप उस मैसेज को टाइप करेंगे तो आपके सामने बहुत सारे फोंट स्टाइल आ जाएंगे आपको जो भी फोंट स्टाइल पसंद आ रहा है आप उस फोन स्टाइल का इस्तेमाल करके उसको उस फोंट स्टाइल में वह मैसेज भेज सकते हैं।