WhatsApp की Fake Chat कैसे बनाएं - 2020 New WhatsApp Trick

आज के इस आर्टिकल में हम आपको WhatsApp की एक ऐसी शानदार हैट्रिक बताएंगे। जिसको अगर आप अपने WhatsApp में इस्तेमाल करते हैं तो, आप अपने दोस्तों के साथ WhatsApp पर मस्ती मजाक कर सकते हैं। यह ट्रिक आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगी। अगर आप अपने मोबाइल में रोजाना WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं तो, इस ट्रिक के बारे में आपको पता होना बहुत जरूरी है।

WhatsApp की इस ट्रिक की सहायता से आप WhatsApp की Fake Chat क्रिएट कर सकते हैं। जो कि देखने में बिल्कुल असली लगती है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ मस्ती मजाक करना चाहते हैं। और 100 WhatsApp की Fake Chat बनाना चाहते हैं तो, आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक बिल्कुल ध्यान से पढ़ें।


WhatsApp की Fake Chat कैसे बनाएं।



WhatsApp की Fake Chat बनाने के लिए आपको अपने मोबाइल में Play Store की सहायता से एक ऐप डाउनलोड करना होगा। उस ऐप को आप यहां क्लिक करके भी अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप की सहायता से ही आप WhatsApp की Fake Chat बनाएंगे।


जैसा कि आपको पता है। अगर आप WhatsApp की कोई चैट क्रिएट करते हैं तो, उसमें आपका बहुत ज्यादा समय लगता है। आपको एक मोबाइल से दूसरे मोबाइल में नंबर कांटेक्ट और Message भेजकर बनाना पड़ता है। लेकिन इस ऐप की सहायता से आप अपनी एक मोबाइल से WhatsApp की बिल्कुल हुवा हूं Fake Chat बना सकते हैं.


WhatsApp पर एक चार्ट बनाने के लिए क्या करें।

सबसे पहले आप अपने मोबाइल में इस ऐप को Google Play Store की सहायता से डाउनलोड करें और डाउनलोड करने के बाद आप इस ऐप को अपने मोबाइल में Instell कर लीजिए।

ऐप को Install करने के बाद आप इस ऐप के सभी Permission अलाव कर दें। ताकि यह आप अपना काम अच्छी तरह से कर पाए आप को ध्यान पूर्वक सभी permission अलाव करनी है। अगर आप अपने Whatsapp की फै्रक्चर्ड बनाना चाहते हैं तो।


WhatsApp की Fake Chat बनाने के लिए आपको सबसे पहले एक कांटेक्ट बनाना होगा। जिसकी आपसे चैट बनाना चाहते हैं। कांटेक्ट बनाना बहुत ही आसान है। आपको इस ऐप का लुक बिल्कुल Whatsapp जैसा देखने को मिलेगा। आपको नीचे की तरफ कांटेक्ट वाले बटन पर क्लिक करना है। और उसके बाद आपके लिए कांटेक्ट करके कोई भी कांटेक्ट बना सकते हैं। अगर आपको अपने मोबाइल नंबर का कोई कांटेक्ट बनाना है तो, आप वहां से गेट कांटेक्ट पर क्लिक करके अपने मोबाइल नंबर का कांटेक्ट बना सकते हैं।

एक बार जब आपका कांटेक्ट बन जाएगा तो, आपके सामने हूं बहू Whatsapp के जैसा इंटरफ़ेस देखने को मिलेगा। आप अपने कांटेक्ट की प्रोफाइल फोटो बदल सकते हैं। उसका Online लास्ट सीन टाइपिंग बदल सकते हैं। और उसका आप अब आउट बदल सकते हैं। आप अपने अनुसार उस Whatsapp की प्रोफाइल बना सकते हैं। जिसकी आप एक चैट बनाना चाहते हैं।

जब आप की Whatsapp की फेक प्रोफाइल बन जाएगी। तो आप कुछ प्रोफाइल की सहायता से आसानी से कोई भी Whatsapp की Fake Chat बना सकते हैं। जब आपकी प्रोफाइल बन जाएगी। आप उस प्रोफाइल पर क्लिक करेंगे। और उसके बाद आपको Message लिखने का ऑप्शन मिलेगा ।आपको जिधर की तरफ से Message भेजने हैं। आप वहां से Message को भेज सकते हैं और उस Message का रिप्लाई भी कर सकते हैं।

हमारी Video Call देखें।

अगर आपको इस ट्रिक को इस्तेमाल करने में कोई परेशानी आ रही है तो, आप हमारा Video Call भी देख सकते हैं। क्योंकि यह ऐप इस्तेमाल करना थोड़ा मुश्किल है। और आपको आर्टिकल के माध्यम से भरपूर जानकारी नहीं मिलेगी। अगर आपको इसके बारे में ज्यादा जानकारी चाहिए। तो नीचे दी गई हमारी Video Call को देख लीजिए.

आपने क्या सीखा।

मुझे उम्मीद है। आपको मेरे द्वारा लिखा गया WhatsApp की Fake Chat कैसे बनाएं जरूर पसंद आया होगा। मेरी हमेशा से कोशिश रहती है। कि रीडर्स को WhatsApp की Fake Chat कैसे बनाएं के बारे में पूरी जानकारी मिले। जिनसे उनको किसी और वेबसाइट पर जाकर किसी और आर्टिकल को पढ़ने की जरूरत ही ना पड़े।


इससे यूजर्स का समय भी बचता है, और एक ही जगह से उनको भरपूर जानकारी मिल जाती है। अगर आप इस आर्टिकल में कोई सुधार चाहते हैं, तो आप हमें कमेंट में जरूर बताएं। और अगर आपका कोई सवाल है, तो आप उसके बारे में भी हम से कमेंट में पूछ सकते हैं।


अगर आपको मेरे द्वारा लिखा गया यह आर्टिकल पसंद आया और आपको मेरे द्वारा दी गई जानकारी महत्वपूर्ण लगी तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के पास Facebook WhatsApp Instagram Twitter पर शेयर जरूर करें। धन्यवाद दोस्तों इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए। हंसते रहिए, मुस्कुराते रहिए, खुश रहें, जय हिंद वंदे मातरम।

यह भी पढ़ें।